Trending News

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी स्टारर बंटी और बबली 2 इस क्रिसमस को होगी रिलीज़?

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 11th November , 2020 05:31 pm

मार्च 2020 में सरकार ने जब लॉकडाउन किया तब किसी को नहीं पता था कि दुनिया पर ये कैसी आपदा आ गयी है। कोरोना वायरस ने लाखों लोगों को एक छटके में लील लिया। बड़े-बड़े देशों की अर्थव्यवस्था ठप हो गयी। कई लोगों ने भूख से दम तोड़ दिया। लोगों का काम काज ठप हो गया। सरकार की कोरोना पर नीतियों के बाद धीरे-धीरे चीजें खुलनी शुरू हुई और जिंदगी पटरी पर लौटने लगी। अनलॉक की आखिरी प्रक्रिया में भारत में सिनेमाघरों को भी खोल दिया गया है। लॉकडाउन के दौरान सिनेमाघरों की हालत काफी ज्यादा खराब हुई। कर्मचारियों की नौकरी चली गयी। करोड़ों का नुकसान हुई। अब सरकार ने सिनेमाघरों को दिशा-निर्देश का पालन करते हुए खोलने की इजाजत दे दी है।

लॉकडाउन के दौरान कई निर्माताओं ने नुकसान से बचने के लिए अपनी तैयार फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया। यशराज फिल्म्स ने उस मार्ग को नहीं अपनाया। वह बैनर प्रदर्शकों और थिएटर मालिकों का समर्थन करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज नहीं किया।

अब जब महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है, तो बैनर इस दिसंबर को रिलीज होने की योजना बना रहा है। एक प्रमुख  रिपोर्ट के अनुसार, YRF बंटी और बबली 2 को क्रिसमस के लिए सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बना रहा है। शुरुआत में, रणवीर सिंह की '83' दिसंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब निर्माता दो-दिमागों में हैं और 2021 में रिलीज़ को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं। इस बीच, सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी अभिनीत बंटी और बबली 2 है जो इस क्रिसमस के मौसम में जनता का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

 

Latest News

World News