Trending News

रिया को जेल से छुटकारा नहीं , बॉम्बे हाइकोर्ट ने 6 अक्टूबर तक बढ़ाई  न्यायिक हिरासत

[Edited By: Aviral Gupta]

Tuesday, 22nd September , 2020 03:32 pm

 

अमिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत से जुड़े ड्रग केस में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को अभी कुछ दिन और जेल में ही रहना पड़ेगा। मामले में विशेष NDPS अदालत ने रिया की न्यायिक हिरासत को 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बांबे हाई कोर्ट में जमानत यायिका दाखिल की है।

बता दें कि दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। अभिनेता सुशांत की 14 जून को हुई संदिग्ध हालात में मौत के मामलों में अब तक 19 लोगों को एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के फोन की पुरानी वाट्सएप चैट्स खंगालते हुए ईडी के सामने रिया और जया साहा के बीच की कुछ ऐसी चैट्स सामने आईं थीं जिनसे बॉलीवुड के कई सितारों के नाम अब ड्रग्स रैकेट से जुड़ते जा रहे हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इस मामले में एनसीबी बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा को समन भेजने जा रही है।

उधर, बांबे हाई कोर्ट ने ड्रग पैडलर जैद विलात्रा की जमानत याचिका पर एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। सुशांत सिंह की मौत से जुड़े मामले में एनसीबी ने विलात्रा को चार सितंबर को गिरफ्तार किया था। एनसीबी की ओर से पेश एडीशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह के अनुरोध पर जस्टिस रेवती मोहिते डेरे की एक सदस्यीय पीठ ने जवाब दाखिल करने के लिए 30 सितंबर तक का समय दिया है।

Latest News

World News