Trending News

रिया चक्रवर्ती ‘चेहरे’ से करेंगी वापसी, रूमी जाफरी बोले- सपोर्ट करने वालों का शुक्रगुजार हूं

[Edited By: Vijay]

Thursday, 7th January , 2021 03:53 pm

सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मौत के बाद ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती  के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा है। सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर सुशांत की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने के आरोप लगाए गए। इसी केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था। रिया लगभग 1 महीने जेल में रहने के बाद जमानत पर रिहा हुईं। अब रिया एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं।

साल 2021 में रिया चक्रवर्ती की अगली फिल्म ‘चेहरे रिलीज होने जा रही है जिसमें वह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगी। फिल्म का डायरेक्शन करने वाले रूमी जाफरी ने हाल में रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की। जाफरी ने बताया कि रिया अब अपने बुरे दौर को पीछे छोड़ चुकी हैं और धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं।

मिड डे को दिए इंटरव्यू में रूमी जाफरी ने कहा कि हर कोई आपके आसपास आप से मजबूत होने की सलाह देता है लेकिन आप खुद ही जानते हैं कि यह कितना मुश्किल होता है। वक्त के साथ सारे जख्म भर जाते हैं और रिया भी ठीक हो जाएंगी। वह एक टैलेंटेड आर्टिस्ट हैं और वापसी करने को तैयार हो जाएंगी।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती के बारे में सोशल मीडिया पर काफी बुरा-भला कहा गया था। हालांकि उस समय पर भी तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जैसे बहुत से सिलेब्रिटीज रिया के सपोर्ट में सामने आए थे। रूमी जाफरी ने कहा कि लोग भले ही कुछ भी सोचें लेकिन आखिरी फैसला न्यायपालिका को देना है। रूमी ने यह भी कहा कि वह उन लोगों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने कठिन वक्त पर रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट किया है।

 

 

Latest News

World News