Trending News

भारत रत्न डॉ. अम्बेडकर अवॉर्ड से सम्मानित हुई ऋचा चढ्ढा, कहा- मेरे लिये ये सम्मान बहुत कीमती

[Edited By: Vijay]

Thursday, 19th November , 2020 04:56 pm

ऋचा चड्ढा को  भारत रत्न डॉ अम्बेडकर एवार्ड से सम्मानित किया गया है। उन्हें यह अवॉर्ड भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए 7 नवंबर को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिला है। इस अवॉर्ड सेरेमनी में केवल 25 मेहमानों को बुलाया गया था।

ऋचा चड्ढा को यह अवॉर्ड महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने राजभवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान दिया है। कोविड की वजह से इस फंक्शन में केवल 25 लोगों को आमंत्रित किया गया था।

यह अवॉर्ड पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रही हैं ऋचा। उन्होंने कहा, 'मैं बहुत खुश हूं और यह सम्मान मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा। एक ऐसा ऐक्टर जिसका कोई गॉडफादर नहीं है, उसके लिए हर उपलब्धि कीमती और मेहनत की कमाई होती है। यह अवॉर्ड मेरे सपनों पर मेरे विश्वास को बार-बार दोहराता है।'

उन्होंने आगे कहा, 'एक कलाकार का काम मनोरंजन करने से कहीं ज्यादा होता है। हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम समाज को ऊपर उठाएं। मैं इस जीत के लिए आभारी हूं और यह मुझे भविष्य में बेहतर प्रॉजेक्ट के लिए प्रोत्साहित करेगा।'

सुनील शेट्टी को भी इसी अवार्ड से सम्मानित किया गया था। लॉकडाउन के दौरान वे लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। ऋचा चड्ढा के साथ कई अन्‍य हस्तियों को इस सम्‍मान से नवाजा गया है।

ऋचा चड्ढा अपने बॉयफ्रेंट अली फजल संग शादी को लेकर चर्चा में है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे।

 

Latest News

World News