Trending News

संजीव कुमार की सुपरहिट मूवी 'अंगूर' के रीमेक में होंगे रणवीर सिंह

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 13th October , 2020 04:05 pm

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रोहित शेट्टी और रनवीर सिंह  अब एक बार फिर साथ में एक फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं जो पूरी तरह एक कॉमिडी फिल्म होगी। रोहित के डायरेक्शन में बनी रणवीर की पिछली फिल्म 'सिंबा' भी सुपरहिट रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही लिखी जा रही है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म संजीव कुमार  की सुपरहिट फिल्म अंगूर  का रीमेक हो सकती है।

बॉलिवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी की यह कॉमिडी फिल्म 1982 में आई गुलजार के डायरेक्शन में बनी 'अंगूर' का अडैप्टेशन होगी। फिल्म में संजीव कुमार और देवेन वर्मा दोनों के डबल रोल थे। इस कॉमिडी फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है और यह बॉलिवुड की कुछ गिनी-चुनी कॉमिडी फिल्मों में से एक मानी जाती है। बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी पिछले काफी समय से 'अंगूर' का रीमेक बनाना चाह रहे हैं और संजीव कुमार वाले रोल के लिए उन्होंने रणवीर सिंह को चुना है।

वैसे कुछ सूत्रों का यह भी कहना है कि इस फिल्म को रोहित शेट्टी साल 2015 में ही शाहरुख खान के साथ बनाना चाहते थे लेकिन तब बात बन नहीं पाई और उसके बाद इन दोनों ने मिलकर 'दिलवाले' बनाई। यह भी कहा जा रहा है कि रोहित ने लॉकडाउन पीरियड में 'अंगूर' के रीमेक की स्क्रिप्ट पर जमकर काम किया है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि फिल्म में हिरोइन कौन होगी और देवेन वर्मा वाला डबल रोल कौन सा ऐक्टर करेगा।

Latest News

World News