Trending News

कानपुर में अपने मेकअप की वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं रानू मंडल

[Edited By: Gaurav]

Monday, 18th November , 2019 02:53 pm

सोशल मीडिया से स्टार बनीं रानू मंडल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. रानू मंडल को उनके मेकअप की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. फेसबुक और ट्विटर पर मीम्स बनाकर उनका मजाक बनाया जा रहा है. जानिए क्या है पूरा मामला....

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि वह रातोंरात सुपरस्टार बन गईं. स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू मंडल सोशल मीडिया के जरिए फर्श से अर्श तक पहुंच गई. रानू की किस्मत ऐसी चमकी कि उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में कई गानों को अपनी आवाज दी। इसके अलावा वो कई रिएलिटी शो में भी आ चुकी हैं. हाल ही में रानू मंडल एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए सज-धज कर पहुंची. ओवर मेकअप में रानू ने इस कार्यक्रम में रैंप वॉक भी किया. उनके इस अंदाज को देख कर वहां मौजदू हर कोई हैरान हो गया. लेकिन अब रानू मंडल को ओवर मेकअप और स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात हो रही है.

रानू मंडल यूपी के कानपुर में एक ब्यूटी पॉर्लर के कार्यक्रम में पहुंची थीं. यहां मेकअप आर्टिस्ट ने उनका मेकअप किया था. लेकिन जैसे ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं तो लोगों ने उनका मजाक उड़ाना सुरू कर दिया.

इसके अलावा रानू का एक वीडियो पर वायरल हो रहा है. 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल अपने सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' गाती नजर आ रही हैं. फैन्स को भी रानू मंडल का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें, हाल ही में, रानू मंडल एक फैन को सेल्फी ना देने और उससे बदसलूकी करने के लिए सुर्खियों में आ गईं थीं. उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें रानू का ऐसा व्यवहार देख हर कोई हैरान रह गया. 

रानू मंडल पर बने मीम्स यहां देखें...

रानू मंडल के चेहरे पर हैवी मेकअप किया गया, जो लोगो को ज्यादा पसंद नहीं आया ।

रानू का मजाक उड़ाते हुए एक यूजर ने लिखा- दिल पर पत्थर रखकर मुंह पर मेकअप कर लिया...

Twitter पर छबि देखें

Twitter पर छबि देखें

 

जब मुल्तानी मिट्टी के बाद मुंह धोना भूल जाएं...

Latest News

World News