Trending News

रानू मंडल की बेटी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, कहा-''मां को हमेशा से थी एटीट्यूड की प्रॉब्लम''

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 30th November , 2019 02:55 pm
सोशल मीडिया सनसनी और बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल को मेकअप और एटीट्यूड की वजह से पिछले दिनों खूब ट्रोल किया गया था. अब उनकी बेटी ने सामने आकर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ सथी रॉय ने एक इंटरव्य में रानू के बारे में एक बड़ा राज भी खोला है.

कहा जाए तो बीते लंबे समय से कभी एटिट्यूड तो कभी मेकअप के चलते ट्रोल हो रहीं रानू मंडल को अब उनकी बेटी का साथ मिल चुका है. उनकी बेटी एलिजाबेथ सथी रॉय ने अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर हाल ही में ट्रोल और मीम्स पर हमला करने वाले लोगों पर हमला किया है.

आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ साथी ने कहा, मुझे काफी दुख है कि वो इस तरह ट्रोल हो रही हैं, ये सच है कि मां को हमेशा से ही एटीट्यूड की प्रोब्लम रही है, यही कारण है कि वो कई बार मुसीबत में पड़ जाती थीं, लेकिन ये दुखद है कि जिस इंसान ने काफी स्ट्रगल से कामयाबी हासिल की हो और वो ऐसे ट्रोल हो रहा है.

साथी ने आगे रानू मंडल के मेकओवर पर बात करते हुए कहा,क्या ये जरुरी था कि उन्हें रैंप पर चलवाया जाए, वो एक सिंगर है मॉडल नहीं, वो हाई फाई नहीं हैं वो एक गरीब परिवार की हैं वो बॉलीवुड के ग्लैमर के लिए तैयार नहीं हो पाईं, वो सड़कों पर गाना गाती थीं और अचानक ही उन्हें फेम मिल गया, उन्हें मेकओवर का मौका ही नहीं मिला.

रानू मंडल ने कुछ दिन पहले सेल्फी मांगने वाली एक महिला फैन को डोंट टच मी बोलकर हटा दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इसपर उनकी बेटी साथी ने कहा कि मुझे लगता है कि लोग उनसे नाराज़ है उनके रवैये को देखकर, लोगों को लगता है कि मां को मिले फेम में लोगों का भी योगदान है, इसलिए वो अब सोशल मीडिया में मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रानू मंडल की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं. बाद में हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया और इस तरह वो काफी पॉपुलर हो गई थीं.

Latest News

World News