Trending News

रानू मंडल का Fake फोटो किया जा रहा ट्रोल, यहां मेकअप आर्टिस्ट ने किए कई 'बड़े खुलासे'

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 21st November , 2019 06:15 pm

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रानू मंडल के भद्दे मेकअप की तस्वीर पूरी तरह से फर्जी (फेक) है.  इसका खुलासा खुद रानू मंडल का मेकअप करने वाली आर्टिस्ट ने किया है. मेकअप आर्टिस्ट का कहना है कि गलत मंशा से रानू की  तस्वीर को फोटोशॉप करके सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है ताकि उनकी छवि का मजाक उड़ाया जा सके. 


आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में सोशल मीडिया सनसनी रानू मंडल के चेहरे को सफेद रंग का हाई कॉन्ट्रास्ट लगाकर एडिट करके शेयर किया जा रहा है. रानू के मीम्स बनाकर ट्रोल किए गए.  इतने सारे हंगामे के बाद अब खुलासा हुआ है कि रानू मंडल की यह तस्‍वीर फर्जी है. 

रानू मंडल


हाल ही में रानू को कानपुर में एक इवेंट के लिए बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बुलाया गया था, जहां रानू मंडल का पूरा मेकओवर किया गया. इस इवेंट में रानू मंडल ने रैंप वॉक भी किया. 

ranu mondal

इसी इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उन्‍हें बहुत ज्‍यादा मेकअप करने के लिए ट्रोल किया गया. रानू की मेकअप आर्टिस्‍ट की भी  आलोचना हुई. लोगों ने कहा कि मेकअप आर्टिस्‍ट को रानू की उम्र का ध्‍यान रखना चाहिए था.

ranu mondal


ऐसे में अब मेकअप आर्टिस्‍ट संध्‍या ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर रानू मंडल का असली फोटो को शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए संध्‍या ने लिखा, 'आप देख सकते हैं कि असली मेकओवर और नकली फोटो में कितना फर्क है. आपके जोक्‍स और मजाक ठीक हैं क्‍योंकि हम उस पर हंसे लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है. हम उम्‍मीद करते हैं कि अब आप असली और नकली का फर्क समझेंगे.'

 



गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ था कि वह रातोंरात सुपरस्टार बन गईं. स्वर कोकिला लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू मंडल सोशल मीडिया के जरिए फर्श से अर्श तक पहुंच गई. रानू की किस्मत ऐसी चमकी कि उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में कई गानों को अपनी आवाज दी. इसके अलावा वो कई रिएलिटी शो में भी आ चुकी हैं. पिछले कुछ दिनों से रानू अपने कुछ वीडियो के चलते लगातार ट्रोल हुई हैं. कुछ दिन पहले वह एक फैन को सेल्‍फी लेने के लिए डांटती नजर आईं थीं.

कानपुर में अपने मेकअप की वजह से एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं रानू मंडल

Latest News

World News