Trending News

सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुईं रानू मंडल, लोग इस बार जमकर कर रहे हैं आलोचना, जानिए वजह

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 6th November , 2019 06:28 pm

'इक प्यार का नगमा है' गीत से मशहूर हो चुकीं सोशल मीडिया सनसनी रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं. मगर इस समय रानू की तारीफ नहीं बल्कि जमकर आलोचना हो रही है. इसकी वजह है उनका एक वीडियो, जो हाल ही में वायरल हुआ है. इस वीडियो में रानू मंडल एक शॉपिंग मॉल पर हैं जहां उनसे एक महिला सेल्फी मांगने आती है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि रानू अपनी फैन से इस बात पर नाराज हैं क्योंकि उस महिला फैन ने रानू को टच कर लिया था.

Image

जानिए पूरी घटना के बारे में...

दरअसल, एक फैन ने रानू मंडल से एक सेल्फी के लिए उनके कंधे पर हाथ रखते हुए कहा जिसके बाद वे नाराज हो गईं और उसे डांटती हुईं नजर आईं. रानू ने महिला से कहा, ये क्या होता है? सेल्फी के लिए कहने का ये क्या तरीका है?
रानू मंडल का इस तरह बर्ताव करना उनके लिए सही नहीं रहा और उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद ट्विटर पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.कई लोगों ने कहा कि रानू का इस तरह से फैन के साथ बदतमीजी करना उन्हें पसंद नहीं आया.एक यूजर ने सारकास्टिकली लिखा मुझे मत छूना मैं स्टार हूं.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह रानू मंडल फैन पर नाराज हो रही हैं.

रानू मंडल के इस वीडियो को इंडिया हिस्ट्री लाइव ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझे टच मत करो, अब मैं सेलेब्रिटी बन गई हूं.' इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में रानू मंडल के व्यवहार को देख हर कोई हैरान है और फैन्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. 

Latest News

World News