Trending News

चिराग की डेब्यू मूवी का शो छोड़कर चले गए थे रामविलास पासवान, राहुल गांधी ने भी देखी थी फिल्म

[Edited By: Vijay]

Friday, 9th October , 2020 11:40 am

लोकजनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान का 8 अक्टूबर 2020 को निधन हो गया। पासवान बिहार और राष्ट्रीय राजनीति के बड़े नेता माने जाते रहे हैं। अब उनकी राजनीतिक विरासत उनके बेटे चिराग पासवान संभालेंगे। वैसे यह बात तो सभी जानते हैं कि चिराग किसी जमाने में फिल्मों में ऐक्टर बनना चाहते थे। उनकी एक फिल्म 'मिले ना मिले हम' साल 2011 में रिलीज भी हुई थी। बाद में पिता के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए चिराग ने राजनीति का रुख कर लिया।

चिराग की मूवी का शो छोड़कर चले गए थे रामविलास पासवान
साल 2011 में चिराग की डेब्यू मूवी 'मिले ना मिले हम' रिलीज हुई थी। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तब रामविलास पासवान के साथ जयपुर में थे। जयपुर के पिंक स्क्वेयर मॉल में फिल्म की स्क्रीनिंग हो रही थी तो चिराग के साथ रामविलास पासवान भी पहुंचे थे। हालांकि फिल्म शुरू होने के 40-45 मिनट बाद ही रामविलास शो छोड़कर जाने लगे। तब वहां पर लोगों ने उनसे पूछा भी था कि क्या उन्हें चिराग की डेब्यू फिल्म पसंद नहीं आई? इसके जवाब में रामविलास पासवान ने कहा था कि उनकी पहले से ही कुछ कार्यक्रम फिक्स हैं और वह इत्मीनान से घर पर बैठकर चिराग की फिल्म परिवार के साथ देखेंगे।


राहुल गांधी ने भी देखी थी चिराग की फिल्म
जिस समय चिराग की डेब्यू फिल्म रिलीज हुई थी उस समय लोकजनशक्ति पार्टी एनडीए नहीं बल्कि यूपीए के घटक दल में शामिल थी। उस समय राहुल गांधी भी चिराग की फिल्म देखने नई दिल्ली के साकेत स्थित पीवीआर अनुपम पहुंचे थे। राहुल को चिराग की फिल्म काफी पसंद आई थी और उन्होंने कहा था कि वह चिराग को अपनी पसंदीदा इंग्लिश फिल्मों की सीडी भी देंगे।


नहीं चली थी चिराग की डेब्यू फिल्म, कंगना थीं हिरोइन
चिराग की डेब्यू फिल्म 'मिले ना मिले हम' को दर्शकों का बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला था। उस समय यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। हालांकि फिल्म में चिराग के अलावा कंगना रनौत, नीरू बाजवा और सागरिका घटगे जैसी हिरोइन भी थीं फिर भी फिल्म नहीं चली। उस समय चिराग ऐक्टिंग को कुछ और समय देना चाहते थे लेकिन पिता के गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए उन्होंने फुल टाइम पॉलिटिक्स को अपना लिया और सांसद बन गए।

Latest News

World News