Trending News

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 30th July , 2020 02:08 pm

कांग्रेस नेता और वायनाड सांसद राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। कभी चीन के सीमा विवाद तो कभी बेरोजगारी, राहुल लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। राहुल ने गुरुवार को एक बार फिर ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला। 

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।'

इससे पहले, राहुल गांधी ने राफेल विमानों के भारत आने पर भारतीय वायुसेना को बधाई दी थी। साथ ही विमानों की खरीद को लेकर सरकार से सवाल पूछे थे। उन्होंने ट्वीट में लिखा, मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।

1. डिमोनेटाइजेशन

2. जीएसटी

3. कोरोना महामारी में भ्रष्टाचार

4. अर्थव्यवस्था और रोजगार का विनाश

उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक भ्रम पैदा किया है। यह भ्रम जल्द ही टूट जाएगा।

राहुल गांधी ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। बुधवार को राहुल ने फ्रांस से भारत पहुंचे राफेल विमानों को लेकर मोदी सरकार से सवाल पूछे। उन्होंने पूछा कि प्रत्येक विमान की लागत 526 करोड़ के बजाय 1670 करोड़ क्यों दी गई? 126 के बजाय केवल 36 विमान क्यों खरीदें? दिवालिया हुए अनिल अंबानी को एचएएल की जगह 30 हजार करोड़ का ठेका क्यों दिया गया?

Latest News

World News