Trending News

त्रिशूल लेकर जमकर नाचीं राधे मां

[Edited By: Vijay]

Monday, 5th October , 2020 01:45 pm

Bigg Boss 14 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में राधे मां बनी हुई हैं. हालांकि राधे में बतौर कंटेस्टेंट इस घर में नहीं दिखाई दे रही है लेकिन फिर फैंस के बीच राधे मां की चर्चा सबसे ज्यादा है. आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में हम राधे मां को बीबी हाउस में प्रवेश करते हुए, प्रतियोगियों से मिलने और बातचीत करते हुए देखेंगे. राधे मां बिग बॉस के घर में प्रवेश करती हैं और सभी प्रतियोगी उनका स्वागत करते हैं. वह फिर एक सिंहासन पर बैठती है और प्रतियोगियों को कहती है, 'जिस बच्चे के ऊपर मां खुश होती है, वो बच्चा बुलंदियों को छूता है.'

सिद्धार्थ शुक्ला को राधे मां के पैर छूते हुए देखा जा सकता है, वह उनसे आशीर्वाद भी लेते हैं. अंत में हम राधे मां को अपने हाथ में त्रिशूल के साथ नृत्य करते हुए भी देख सकते हैं, जबकि प्रतियोगियों खुश होकर उनका उत्साह बढ़ाते है. इस बीच आज के एपिसोड में जैस्मीन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच घर में हुई पहली लड़ाई को दर्शाता है. यह लड़ाई घरेलू कामों को लेकर होती है क्योंकि निक्की बर्तन धोने से इनकार कर देती है क्योंकि वह मानती है, इससे उसके नाखून खराब हो जाएंगे.

आपको बता दें कि ग्रैंड प्रीमियर के दौरान हमने प्रतियोगियों का सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान, हिना खान द्वारा चयन या अस्वीकार करते देखा. प्रतियोगियों के साथ ये सभी 14 दिनों के लिए घर के अंदर रहेंगे और इनके पाद विशेष शक्तियां होंगी. इसके अलावा निर्माताओं ने राधे मां की एंट्रीको कई बार दिखाया, जिससे लोगों ने मान लिया कि वह इस शो की प्रतियोगियों में से एक होंगी.

Latest News

World News