Trending News

आर माधवन की निशब्दम्- गहरा सस्पेंस

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 22nd September , 2020 11:21 am

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की सस्पेंस थ्रिलर फ़िल्म निशब्दम का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर निशब्दम का 2 अक्टूबर को वर्ल्ड वाइड प्रीमियर किया जा रहा है। ट्रेलर फ़िलहाल सिर्फ़ तीन भाषाओं तेलुगु, तमिल और मलयालम में ही जारी किया गया है। मलयालम का ट्रेलर डब करके रिलीज़ किया गया है। हालांकि, जब फ़िल्म का एलान किया गया था, तब हिंदी और अंग्रेज़ी में भी आने की बात कही गयी थी। 

निशब्दम के ट्रेलर से कहानी का काफ़ी कुछ अंदाज़ा हो जाता है। फ़िल्म की कहानी अमेरिका के सिएटल शहर में सेट है। बैकग्राउंड में एक भूतहा घर है। अनुष्का शेट्टी साक्षी नाम की आर्टिस्ट का रोल निभा रही हैं, जो सुन-बोल नहीं सकती। माधवन विख्यात संगीतकार एंथनी का रोल में हैं। दोनों के बीच प्यार होता है। अर्जुन रेड्डी में फीमेल लीड निभाने वाली शालिनी पांडेय सोनाली के किरदार में हैं, जो साक्षी की आवाज़ है। ट्रेलर में कुछ दृश्य ऐसे हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि शालिनी साक्षी के साथ कभी-कभी असहज महसूस करती है। सोनाली ग़ायब हो जाती है। निशब्दम का ट्रेलर फ़िल्म के लिए उत्सुकता जगाता है। 

हालांकि हिंदी भाषी दर्शकों लिए निशब्दम को समझना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि ट्रेलर में हिंदी या अंग्रेज़ी के सबटाइटल भी नहीं दिये गये हैं। 

निशब्दम की घोषणा के समय पहले पोस्टर पिछले साल सितम्बर में जारी किये गये थे। तब फ़िल्म को पांच भाषाओं में रिलीज़ करने की योजना थी और पोस्टर भी उसी अनुसार जारी किये गये थे। तेलुगु, तमिल, मलयालम के अलावा हिंदी और अंग्रेज़ी में साइलेंस शीर्षक से पोस्टर बनाये गये। हिंदी के पोस्टर पर देवनागरी में निशब्दम लिखा गया था। 

निशब्दम का निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है। फ़िल्म का निर्माण तेलुगु और तमिल में साथ-साथ किया गया है, जबकि मलयालम में इसे डब करके रिलीज़ किया जा रहा है। निशब्दम को पैन इंडिया अपील के साथ इसी साल अप्रैल में रिलीज़ किया जाना था, मगर लॉकडाउन के बाद प्लानिंग चेंज हो गयी। 

Latest News

World News