Trending News

प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज कोलकाता से भिड़ेगी पंजाब

[Edited By: Aviral Gupta]

Monday, 26th October , 2020 11:15 am

 

आईपीएल प्लेऑफ में जगह बनाने की मजबूत दावेदार के रूप में उभरी किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आज कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपनी जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी। किंग्स इलेवन के 11 मैचों में पांच जीत से 10 प्वॉइंट्स हैं और वह पांचवें स्थान पर है वहीं केकेआर के 12 प्वॉइंट्स हैं और वह चौथे स्थान पर है।

पंजाब एक जीत से टॉप चार में पहुंच जाएगा। दूसरी ओर केकेआर अगर जीत दर्ज करती है तो उसके 14 अंक हो जाएंगे और इससे उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना और मजबूत हो जाएगी। प्लेऑफ की रेस अब काफी दिलचस्प हो गई है और ऐसे में दोनों टीमें आज के मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम शानदार फॉर्म में नज़र आ रही है। उसने लगातार पांच मैच गंवाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया और फिर टॉप पर काबिज मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स को भी शिकस्त दी। पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तो उसने अपने छोटे स्कोर का बेहतरीन बचाव किया।

हालांकि पंजाब के लिए प्लेऑफ में पहुंचना अभी भी आसान नहीं है। प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार रखने के लिए पंजाब को अपने बाकी बचे तीनों मैच जीतने होंगे।अभी तक गेंदबाजी किंग्स इलेवन का कमजोर पक्ष रहा था। लेकिन पिछले मैच में अर्शदीप और जॉर्डन की बढ़िया प्रदर्शन किया।

इसके अलावा केकेआर की टीम भी दिल्ली की मजबूत टीम के खिलाफ जीत से उत्साहित है और ऐसे में आज पंजबा के खिलाफ उसके हौसले भी बुलंद होंगे। रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आठ विकेट की करारी शिकस्त के बाद दो बार के चैंपियन केकेआर ने सुधरा हुआ प्रदर्शन किया तथा दिल्ली को 59 रन से पराजित किया।

केकेआर ने पिछले मैच में नितीश राणा को सलामी बल्लेबाज के रूप में उतारने का दांव खेला जो काम कर गया और उन्होंने 81 रन की शानदार पारी खेली। राणा और सुनील नारायण (64) के बीच 115 रन की साझेदारी ने मैच में अंतर पैदा किया। केकेआर के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने इसके बाद दिल्ली के मध्यक्रम को तहस नहस किया। उन्होंने पांच विकेट लिए।

 

Latest News

World News