Trending News

इश्क-बर्बादी: शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' पर पब्लिक और क्रिटिक्स का रिएक्शन, यहां देखिए किसने क्या रेटिंग दी.... 

[Edited By: Gaurav]

Friday, 21st June , 2019 05:02 pm

तेलुगू की सुपरहिट फ़िल्म ‘अर्जुन रेड्डी' की रीमेक शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह' के रिलीज होते ही पब्लिक रिएक्शन्स आने शुरू हो गए हैं। कबीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ही हैं जिन्होंने तेलुगू वर्जन को डायरेक्ट किया था। फिल्म की कहानी कबीर सिंह शाहिद कपूर की है जिसे मेडिकल कॉलेज की अपनी जूनियर प्रीति यानी कियारा आडवाणी से इश्क हो जाता है। इश्क भी ऐसा-वैसा नहीं  भयंकर टाइप वाला। इस इश्क में कुछ ऐसा होता है कि कबीर सिंह टूट जाता है। ‘कबीर सिंह' की दिक्कत उसका गुस्सा है। यही ग़ुस्सा उसके प्यार में रोड़ा बनता है और रिश्ता टूट जाता है। कबीर सिंह का फर्स्ट हाफ जहां शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के इश्क पर फोकस्ड है वहीं सेकंड हाफ शाहिद कपूर के खुद को तबाही की राह पर ले जाने को दिखाता है। जिसमें शाहिद कपूर यानी कबीर सिंह शराब, ड्रग्स और हर गलत काम करता नजर आता है।

पब्लिक रिएक्शन

  • फिल्म लंबी बहुत है, थोड़ी छोटी होनी चाहिए
  • स्मोकिंग, ड्रिंकिंग और किसेस को फिल्म में जबरदस्त तरीके से दिखाया गया
  •  फिल्म में प्यार का पागलपन अलग तरीके से दिखाया गया है
  • शाहिद हर रोल में बेहतरीन एक्टिंग करते हैं, इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग अच्छी  हैं
  • इस फिल्म में प्यार को एक अलग नजरिए से पेश किया गया है 
  • फिल्म का म्यूजिक बहुत अच्छा है, शाहिद के साथ कायरा अडवानी ने भी अच्छा काम किया है

 

Movie Name: Kabir Singh
Cast: Shahid Kapoor, Kiara Advani
Director: Sandeep Reddy Vanga
 
यहां देखिए फिल्म को किसने क्या रेटिंग दी.... 
**= khabar.ndtv.com

Kabir Singh | Review by KRK | Bollywood Movie Reviews | Latest Reviews

 
 
Viralbollywood
 

'कबीर सिंह' देखकर एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि 'मैं फिल्म इंटरवल में छोड़कर निकल गई. हाल ही में मैंने जितनी फिल्में देखी हैं ये उनमें सबसे खराब है. संदीप रेड्डी वांगा (डायरेक्टर) को पता होना चाहिए कि इस फिल्म ने एक महिला के तौर पर मेरे अंदर नकारात्मक भावनाओं की सुनामी ला दी है. मेरी दिमागी हालत खराब कर दी है'. वहीं एक यूजर ने लिखा 'इस फिल्म की ऑरिजनल यानी 'अर्जुन रेड्डी' भी काफी खराब थी तो 'कबीर सिंह' से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं?'





इसके साथ ही दूसरे यूजर का कहना है कि 'बॉलीवुड में रीमेक यानी कॉपी पेस्ट का ट्रेंड शुरू हो गया है. 'कबीर सिंह' उसी का नमूना है.' इस ट्वीट के साथ इस फिल्म को काफी क्रिटिसाइज भी किया गया है. वहीं इस ट्वीट के कमेंट में भी लोग 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर को क्रिटिसाइट कर रहे हैं.



'कबीर सिंह' में शाहिद और कियारा के किसिंग सीन ने भी जबरस्त सुर्खियां बंटोरीं. इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान भी इन किसिंग सीन्स को काफी हाइलाइट किया गया था. इंटीमेट सीन को लेकर पूछे जा रहे सवालों पर कई बार शाहिद-कियारा नाराज होते भी नजर आए थे.



हालांकि शाहिद कपूर के फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म का लोग काफी अच्छे रिव्यूज भी दे रहे हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिव्यूज मिले थे. साथ ही फिल्म के गाने भी खूब पसंद किए गए थे.



एक यूजन ने तो 'कबीर सिंह' के एक डायलॉग का रेफरेंस देते हुए, राइटर के बारे में काफी भद्दा कमेंट कर डाला. हालांकि शाहिद कपूर की तारीफें हो रही हैं. रिव्यूज देखकर मालूम होता है कि फिल्म से लोगों की काफी उम्मीदें थीं जो पूरी नहीं हो सकीं.

Latest News

World News