Trending News

Housefull 4 का 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' देखकर पब्लिक ने कहा-'अगर इसको कॉमेडी कहते तो ....''

[Edited By: Gaurav]

Friday, 25th October , 2019 04:00 pm

सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' रिलीज होते ही चर्चा में छा गई है. फिल्म के गाने दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस फिल्म को देखने बाद निराश भी हुए हैं. 

फिल्म जगत के बड़े समीक्षकों की मानें तो अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडेय और ढेर सारे सितारों के बावजूद 'हाउसफुल 4' बड़ा पैकेट छोटा धमाल निकलती है. फिल्म की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय, बॉबी, रितेश, कृति, पूजा और कृति एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से दोनों जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद से ही फिल्म में कन्फ्यूजन वाली कहानी शुरू हो जाती है. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है.

वहीं कुछ दर्शकों ने हाउसफुल-4 फिल्म को पॉजिट‍िव रिव्यू देते हुए इसे कॉमेडी का फुल डोज बताया है. फिल्म में अक्षय के बाला कैरेक्टर की खूब तारीफ हो रही है. साथ ही बाकी एक्टर्स की कॉमेडी भी लोगों को हंसाने में कामयाब हुई है. ऐसे हैं लोगों के रिएक्शन.

एक यूजर ने फिल्म को हंसी का फुल डोज बताया. यूजर ने लिखा, 'अक्षय कुमार और हाउसफुल 4 की एक्ट्रेसेज के साथ जबरदस्त स्टारकास्ट.' 

मशहूर फिल्म समीक्षक लालू माखीजा ने इस फिल्म को लेकर कहा कि अगर इस फिल्म को कॉमेडी कहेंगे तो कपिल शर्मा जो करता है उसे क्या कहेंगे. 

बता दें इस फिल्म को लगभग 80 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है. वहीं इस मल्टीस्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के आलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबाती, चंकी पांडे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कृति सेनन, कृति खरबांदा और पूजा हेगडे जैसे स्टार्स अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी दो हिस्सों में बंटी है. इसमें पुनर्जन्म का कॉन्सेप्ट कॉमेडी के साथ दिखाने की कोशिश की गई है.

khabar.ndtv.com के अनुसार- 'हाउसफुल 4' के डायरेक्शन की बात करें तो फरहाद सामजी ने फिल्म को बेहद कमजोर और पुराने कॉन्सेप्ट पर खड़ा करने की कोशिश की है. फिल्म में कहानी के नाम पर कुछ भी नहीं है. 'हाउसफुल 4' का 'बाला' सॉन्ग जरूर अच्छा है, लेकिन बाकी गाने एवरेज हैं. दीवाली के मौके पर अकसर कॉमेडी फिल्मों को रिलीज किया जाता है, इस बार "हाउसफुल 4' आई है, लेकिन कॉमेडी, कहानी और एक्टिंग तीनों ही मोर्चे पर फिल्म दीवाली सरीखी रोशनी फैलाने में फेल रहती है. फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जा रहा है, लेकिन दीवाली का वीकेंड होने की वजह से 'हाउसफुल 4' को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है, लेकिन इसका बाकी का सफर संघर्ष भरा रह सकता है.

रेटिंगः 2 स्टार

hindi.news18.com के अनुसार-'हाउसफुल 4' को लेकर ट्विटर पर #Housefull4Review ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैग के जरिए लोग फिल्म को देखने के बाद अपने अनुभव साझा कर रहे हैं. इसी के तहत एक यूजर ने गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखा- 'मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'हाउसफुल 4 एक बेहद पकाऊ फिल्म है. इस फिल्म की कॉमेडी बिलकुल बकवास है. फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी इरिटेटिंग है. वहीं सेकेंड हाफ बेहद खराब है. इस फिल्म को देखना इस दुनिया का सबसे बड़ा अभिशाप है. पब्लिक को ये फिल्म देखने के बाद मोतियाबिंद का ऑपरेशन करवाना पड़ेगा'.

Latest News

World News