Trending News

असम: चाय बागान मजदूरों से मिलीं प्रियंका गांधी, तोड़ीं चाय की पत्तियां

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 2nd March , 2021 11:37 am

असम विधानसभा चुनाव 202 में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी असम के दो दिनी दौरे पर हैं। वह अपने मिशन असम के तहत दूसरे दिन मंगलवार को राज्यि के सधारू टी स्टेमट पहुंचीं। वहां उन्होंजने चाय बागान मजदूरों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंाने वहां महिलाकर्मियों के साथ बागान में पारंपरिक रूप से चाय की पत्तियां तोड़ीं। हर चुनाव में असम के चाय बागान और मजदूर चुनावी मुद्दा बनते हैं। मंगलवार को प्रियंका गांधी की तेजपुर में एक चुनावी जनसभा भी होनी है।

मंगलवार को प्रियंका गांधी के असम दौरे का दूसरा और अंतिम दिन है। सोमवार को पहले दिन असम पहुंचीं प्रियंका गांधी ने कामाख्या देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ दो दिवसीय दौरे की शुरुआत की थी। असम में 126 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च, एक अप्रैल और छह अप्रैल को तीन चरणों में मतदान होगा।

सोमवार को प्रियंका गांधी सबसे पहले जलुकबारी इलाके में रुकीं, जहां कांग्रेस समर्थकों ने उनका स्वागत किया था। इसके बाद वह नीलाचल हिल्स स्थित शक्ति पीठ के लिए रवाना हो गईं थीं। प्रियंका गांधी ने कहा था, 'वह काफी समय से मंदिर आना चाहती थीं और उनकी यह इच्छा पूरी हो गई। मैंने अपने, अपने परिवार और सबसे अधिक असम के लोगों लिए दुआएं मांगी।' आगामी चुनाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि राजनीति के बारे में बाद में बात करेंगे।

उन्होंने कहा, 'मैं भगवान का शुक्रिया अदा करने और उनका आशीर्वाद लेने मंदिर आई हूं, जिन्होंने मुझे बहुत कुछ दिया है।' इससे पहले प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर असम में अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत कामाख्या मंदिर में दर्शन के साथ करने की जानकारी दी थी।

Latest News

World News