Trending News

वर्दी के नशे में चूर दरोगा कभी न भूलेगा फौजी के 'थप्पड़ों की बारिश', थाने के अंदर का वीडियो वायरल 

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 6th November , 2019 06:30 pm

सोशल मीडिया पर एक दरोगा की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मामला यूपी के मऊ शहर कोतवाली क्षेत्र की सारहू पुलिस चौकी का है. गुरुवार की शाम चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दलसिंगार सिंह और सेना के रिटायर्ड फौजी के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी. पहले दरोगा ने फौजी को थप्पड़ जड़ा तो फौजी ने भी दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. देखते ही देखते दोनों ने एक दूसरे को कई थप्पड़ जड़ दिये. मामले की जानकारी अधिकारियों को हुई तो हड़कंप मच गया. फौजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और दरोगा के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है.

बताया जा रहा है कि सूबेदार मेजर के पद से रिटार्यड फौजी भीमराम का बेटा राहुल बृहस्पतिवार की दोपहर को अपनी मां के साथ अली बिल्डिंग में करवाचौथ का सामान खरीदने के लिए गया था. बाइक खड़ी करके मां बेटे एक दुकान से सामान खरीद रहे थे. इसी बीच सारहू पुलिस चौकी प्रभारी दरोगा दलसिंगार सिंह वहां पहुंचे और बाइक को सीज करके चौकी भिजवा दिया.


राहुल जब वहां पहुंचा तो पता चला कि बाइक को पुलिस वाले उठा ले गए हैं. इसके बाद वह चौकी पहुंचा. आरोप है कि दरोगा ने राहुल से बदतमीजी की. जिसके बाद राहुल के पिता भीमराम भी चौकी पर पहुंच गए. फौजी ने दरोगा से कहा कि गाड़ी छोड़ दो. जिसके बाद कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों में बहस होने लगी.


इसी बहस में दरोगा ने पहले फौजी को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ पड़ते ही फौजी ने भी जवाबी हमला किया और दरोगा को कई थप्पड़ मारे. फौजी के थप्पड़ों की बरसात दरोगा सहन नहीं कर सका और पीछे हट गया. बीच-बचाव करके लोगों ने दोनों को शांत कराया. दरोगा ने इस बात की सूचना वायरलेस पर दी. एसपी ने पूरे मामले की जानकारी ली है.

वहीं भीमराम के समर्थन में आए थाने में मौजूद कुछ लोगों का यह भी कहना था कि  दरोगा वर्दी के नशे में चूर था. फौजी के थप्पड़ों की बारिश वह अपनी जिंदगी में कभी नहीं भूलेगा. 

Latest News

World News