Trending News

क्या सलमान खान ने वाकई में पत्रकार का फोन लूटा!, फिर कानूनी पचड़े में फंसे 'दबंग खान'

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 27th June , 2019 01:01 pm

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। इस बार उनके खिलाफ मुंबई के अंधेरी इलाके में शिकायत दर्ज हुई है। एक टीवी पत्रकार ने सलमान खान और बॉडीगार्डस के खिलाफ मारपीट, लूटपाट और धमकी देने जैसी शिकायतें की हैं।

Image result for police case against salman khan cycling

पत्रकार ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनका वीडियो बनाने की कोशिश की जिसके बाद यह घटना हुई। पत्रकार अशोक पांडे ने अंधेरी के अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान की अदालत में भादंसं की धारा 323 (चोट पहुंचाने), 392 (लूटपाट) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत शिकायत दर्ज कराई।

Related image

शिकायत के मुताबिक कथित घटना 24 अप्रैल की सुबह हुई थी जब सलमान खान साइकिल चला रहे थे और उनके दो बॉडीगार्ड उनके साथ मौजूद थे।

Image result for police case against salman khan cycling

पांडेय ने कहा कि वह कार से जा रहे थे और अभिनेता को देखने के बाद उनके अंगरक्षकों की सहमति लेकर वह खान का वीडियो बनाने लगे। हालांकि सलमान इस बात से खफा हो गए और उनके बॉडीगार्ड उनकी कार की तरफ बढ़े और उनके साथ मारपीट करने लगे।

Image result for police case against salman khan cycling

पांडे का आरोप है कि सलमान ने भी उनके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल फोन छीन लिया।पत्रकार ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी जिसके बाद उन्हें अदालत का रुख करना पड़ा। प्राथमिकी एवं जांच की मांग कर रहे इस आवेदन पर मजिस्ट्रेट 12 जुलाई को सुनवाई करेंगे।

 

Latest News

World News