Trending News

पीएम मोदी ने बर्थडे शुभकामनाओं के लिये जताया सभी सेलेब्स का आभार

[Edited By: Vijay]

Friday, 18th September , 2020 11:32 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70वां जन्मदिन कल पूरे देश ने मनाया , बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी प्रधानमंत्री को इस ख़ास दिन की जमकर बधाइयां दीं। शाम को पीएम ने सभी की शुभकामनाओं का एक-एक करके दिलचस्प अंदाज़ में जवाब दिया। किसी का हाल-चाल पूछा तो किसी के साथ गुज़ारे पुराने दिनों को याद किया। पीएम मोदी के इस अंदाज़ ने वाकई दिल जीत लिये।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को जब जन्मदिन की बधाई दी तो पीएम ने शुक्रिया के साथ विराट और अनुष्का को भी शुभकामनाएं दीं। पीएम ने कहा कि मुझे यक़ीन है कि आप लोग बेहतरीन माता-पिता साबित होंगे। बता दें कि अनुष्का इस वक़्त प्रेग्नेंट हैं। कुछ दिन पहले ही विराट और अनुष्का ने अपनी इस ख़ुशी को देश के साथ साझा किया था।

करण जौहर ने पीएम को विश करने के साथ उनका फ़िल्मों को लेकर बातचीत की ओर ध्यान दिलाया तो पीएम मोदी ने शुक्रिया अदा करने के साथ लिखा- बिल्कुल। सिनेमा के लिए आपका जज़्बा प्रशंसनीय है।

 

 

सलमान ख़ान ने पीएम को विश करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की थी, जो 2014 की है। यह तस्वीर तब की है, जब नरेंद्र मोदी पीएम नहीं बने थे। वो गुजरात के मुख्यमंत्री थे। यह तस्वीर काफ़ी चर्चित रही थी। 14 जनवरी को मकर संक्रांति के मौक़े पर सलमान ने उनके साथ पतंग भी उड़ाई थी। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इसके जवाब में पीएम मोदी ने सलमान का आभार जताते हुए लिखा- उत्तरायण के मौक़े पर हमारी मुलाकात आज भी याद है। 

अजय देवगन की शुभकामनाओं का जवाब देते हुए पीएम ने कहा- आपकी शुभकामनाओं को पाकर ख़ुश हूं। युग को अपने जन्मदिन पर ग्रह को हरा-भरा करते हुए देखना अच्छा लगा। यह जागरूकता प्रशंसनीय है। बता दें कि युग ने अपने जन्मदिन पर वृक्षारोपण किया था।

शाहरुख़ ख़ान की बधाई का जवाब देते हुए पीएम ने लिखा- शुक्रिया शाहरुख़ ख़ान। मुझे यक़ीन है, आईपीएम सीज़न आपको व्यस्त रखे हुए होगा।

अक्षय कुमार की शुभकामनाओं के जवाब में पीएम मोदी ने लिखा- मैं शक्ति और प्रेरणा के लिए भारतवासियों की ओर देखता हूं। उनके लिए जितना सम्भव है उतना करना चाहता हूं। मीठे शब्दों के लिए धन्यवाद। 

 संजय दत्त को उनकी शुभकामनाओं का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करने की बात कही। संजय हाल ही में दुबई गये हैं। उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर के लिए इलाज चल रहा है।

 

Latest News

World News