Trending News

6 दिसंबर को सिनेमा के पर्दे पर होगी 'पानीपत' की आखिरी जंग, अहमद शाह अब्दाली बने हैं संजय, सदाशिव राव भाऊ के किरदार में अर्जुन

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 5th November , 2019 04:23 pm

निगेटिव रोल में एक बार फिर संजय दत्त दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं. पीरियड ड्रामा फिल्म 'पानीपत' 6 दिसंबर को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ देर बाद ही PanipatTrailerट्विटर के टॉप ट्रेंड पर पहुंच गया. जहां कई यूजर पानीपत के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कई यूजर ऐसे भी हैं जो ट्रेलर आते ही वॉर ड्रामा पानीपत का मजाक उड़ाने लगे.

Image

कई यूजर्स ने यहां तक कह दिया है कि अर्जुन कपूर को इस फिल्म में लेकर आशुतोष गोवारिकर ने फिल्म ही बर्बाद कर दी है. कइयों का मानना है कि अर्जुन हर फिल्म के हर रोल में एक जैसे ही एक्सप्रेशन देते हैं. एक यूजर ने इस फिल्म को 'लो बजट बाजीराव मस्तानी बता डाला है'.

Image

इस फ़िल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी 1761 को मराठाओं और अफ़गानिस्तान के सुल्तान अहमद शाह अब्दाली के बीच पानीपत में हुई थी.भारतीय इतिहास में पानीपत की लड़ाइयों का काफ़ी महत्व है.इतिहास के विद्यार्थी रहे लोग जानते हैं कि इन लड़ाइयों में होने वाली हार और जीतों ने किस तरह उस दौर के समाज और सियासत को प्रभावित किया था. पानीपत की वही इतिहास-प्रसिद्ध लड़ाई पहली बार हिंदी सिनेमा के पर्दे पर आ रही है. फ़िल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर हैं. फिल्म 6 दिंसबर को रिलीज होगी.

अर्जुन कपूर , संजय दत्त  और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जीनत अमान और पद्मिनी कोलापुरी भी अहम भूमिका में दिखेंगी. आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में तैयार पानीपत फिल्म सन् 1761 में पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो मराठा और दुर्रानी के बीच लड़ी गई थी. इस फिल्म के निर्माता सुनीता गोवारिकर और रोहित शेलाटकर हैं.  

Latest News

World News