Trending News

NCB  टीम का एक सदस्य निकला कोरोना वायरस से संक्रमित

[Edited By: Aviral Gupta]

Wednesday, 16th September , 2020 05:44 pm

 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ कोण की जांच कर रही एनसीबी टीम का एक सदस्य बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया, जिसके बाद अभिनेता की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से पूछताछ को टाल दिया गया है। मोदी सुबह 10 बजे दक्षिण मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB के दफ्तर पहुंचीं, जहां उनसे विशेष जांच दल SIT को पूछताछ करनी थी।

अधिकारी ने बताया कि जांच दल को उनका बयान दर्ज करने से पहले अपने एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की रिपोर्ट मिली। उन्होंने बताया कि एसआईटी सदस्य एंटीजन टेस्ट होने पर संक्रमित पाया गया। दल के सभी अन्य सदस्यों की भी जांच कराई जाएगी और सभी प्रोटोकॉल का अनुसरण किया जाएगा। उन्होंने कहा, 'इसके बाद हमने श्रुति मोदी को वापस भेज दिया।'

एनसीबी ने मंगलवार को मोदी और राजपूत की कौशल प्रबंधक जया साहा से जांच में शामिल होने के लिए कहा था ताकि मामले के कुछ पहलुओं की तस्वीर साफ हो सके। अधिकारी ने बताया कि साहा को अब बाद में बुलाया जाएगा। जांच एजेंसी राजपूत की लिव-इन पार्टनर एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती समेत 18 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।

 

Latest News

World News