Trending News

कभी Indian Idol के सेट पर लगाते थे झाड़ू, आज आवाज सुनकर रो पड़े तीनों जज

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 25th November , 2020 01:02 pm

छोटे पर्दे के मशहूर रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) का आने वाला सीजन जबरदस्त सुर्खियों में है. इस सीजन में पहले से भी ज्यादा टैलेंटेड कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं. जिसकी झलक शो के प्रोमोज में देखने को मिल रही है. हाल ही में इस शो के आने वाले सीजन को लेकर एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ऐसे कंटेस्टेंट युवराज की कहानी देखने को मिल रही है. जो सेट पर झाड़ू लगाते थे, इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा सीखा, जिसे सुनते ही जजेज- नेहा कक्कड़ विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया इमोशनल हो गए.

दरअसल, हाल ही में 'इंडियन आइडल' प्रसारित करने वाले टीवी चैनल सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है. जिसमें एक सिंगर मराठी में गाना गा रहे हैं. उनकी आवाज सुनकर हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है. कंटेस्टेंट ने गाना गाने के बाद बताया वो सेट पर सफाई करने का काम करते थे, इ बीच जब जजेज किसी की कमियों के बारे में बताते थे तो वो ध्यान से सुनते थे और ऐसे ही अपने गाने को इंप्रूव करते थे. युवराज की ये बात सुनकर शो के जजेज इमोशनल हो जाते हैं.

नेहा कक्कड़ अपने आंसू पोंछती दिखाई देती हैं तो वहीं विशाल ददलानी भी हैरान से अपने चेहरे को हाथों से ढक लेते हैं. इसके अलावा इमोशनल होकर हिमेश रेशमिया कह देते हैं कि आप सभी के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं हो, इस बात की मिसाल हो कि कुछ भी नामुमकिन नहीं है. बता दें कि इंडियन आइडल का आने वाला सीजन 28 नवंबर को शुरू होने वाला है.

Latest News

World News