Trending News

मिल्खा सिंह के निधन पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के साथ साथ योगी और अखिलेश यादव ने जताया दुख,

[Edited By: Vijay]

Saturday, 19th June , 2021 01:03 pm

देश के महान धावक मिल्खा सिंह का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। वह पिछले कई दिनों से चंडीगढ़ पीजीआई अस्पताल में भर्ती थे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंंद और पीएम नरेंद्र मोदी ने मिल्खा सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राष्ट्रपति ने जताया दुख

राष्ट्रपति ने कहा कि मिल्खा सिंह के निधन की खबर से दुखी हूं। उनके संघर्ष और ताकत की कहानी आने वाली पीढ़ी को प्रेरणा देती रहेगी। 

 पीएम बोले, उनके निधन से बेहद दुखी 

पीएम मोदी ने कहा कि हमने एक महान खिलाड़ी खो दिया है, जिसने देश की कल्पना पर अधिकार कर लिया था और भारतीयों के दिलों में विशेष स्थान था। उनके प्रेरक व्यक्तित्व ने खुद को लाखों लोगों के लिए प्रिय बना दिया था। उनके निधन से दुखी हूं।

सीएम योगी बोले- उनके महान योगदान को भूल नहीं सकते

धावक मिल्खा सिंह से निधन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया गहरा दुख, उन्होने कहा कि देश उनके महान योगदान को कभी भूल नहीं सकता।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मिल्खा सिंह के निधन के दुखद समाचार पर उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की उन्होने ट्वीट कर कहा कि

भारत के जाने-माने एथलीट एवं 'फ़्लाइंग सिख' के नाम से मशहूर मिल्खा सिंह जी के कोरोना से निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

Latest News

World News