Trending News

इस भूतिया फिल्म मे कोई भूत नही पर गजब की डरावनी है

[Edited By: Vijay]

Saturday, 19th September , 2020 02:56 pm

प्रियंका चोपड़ा ने हॉरर फिल्मों के लिए मशहूर जेसन ब्लूम के साथ टीम बनाई है। प्रियंका ने ब्लूम के साथ फिल्म इविल आई को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 13 अक्टूबर को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। खास बात ये है कि इस हॉरर फिल्म में किसी तरह का कोई भूत नहीं है, बल्कि यह भारतीय अंधविश्वासों पर आधारित फिल्म है। फिल्म उसी तरह से हॉरर जोनर में है, जैसे डोंट ब्रीद और क्रॉल जैसी हॉलीवुड मूवीज थीं। डोंट ब्रीद में तीन लोगों के एक नेत्रहीन शख्स के घर में फंस जाने की कहानी थी और क्रॉल की कहानी मगरमच्छों पर बेस्ड थी।

मां-बेटी की तकरार और अतीत की कहानी

फिल्म का ट्रेलर आपको डराता है। इसमें कोई भूत नहीं पर काले रहस्यों पर बुनी गई इसकी कहानी किसी भूत से कम नहीं है। इसकी कहानी पल्लवी (सुनीता मणि) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी मां उषा (सरिता चौधरी) को अपने नए ब्वॉयफ्रेंड संदीप (ओमकार मिस्काती) से मिलवाती है। उषा संदीप को अपनाना नहीं चाहती है और यही बात मां और बेटी के बीच विवाद की वजह बन जाती है। उषा को लगता है कि अतीत में उसका पीछा करने वाला एक शख्स संदीप बनकर उसकी जिंदगी में वापस लौटा है।

वेलकम टू ब्लमहाउस प्रोजेक्ट के तहत रिलीज होगी

ईविल आई वेलकम टू ब्लमहाउस प्रोजेक्ट के तहत रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। इस प्रोजेक्ट के तहत 4 फिल्में रिलीज की जाएंगी। चारों फिल्मों के ट्रेलर गुरुवार को जारी किए गए हैं। ईविल आई के अलावा नॉक्टर्न, ब्लैक बॉक्स और द लाई का निर्माण प्रोजेक्ट के तहत किया जाएगा। ईविल आई की प्रोड्यूसर प्रियंका हैं और उनकी फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ संगीत सेरेमनी पर आधारित एक डांस रियलिटी शो को भी प्रोड्यूस करेंगी।

प्रियंका-अमेजन की डील के पीछे की वजह

3 महीने पहले प्रियंका चोपड़ा के साथ मल्टीमिलियन डील साइन करने वाली अमेज़न को उम्मीद है कि प्रियंका भारत में अमेजन को बढ़ने में मदद करेंगी। मई 2020 में पब्लिश हुई खबरों के अनुसार रिसर्च फर्म मीडिया पार्टनर्स एशिया ने अनुमान लगाया था कि अमेजन 2020 में देश में 17 मिलियन ग्राहकों तक पहुंच जाएगा, जो 18 मिलियन के साथ मार्केट लीडर डिज्नी प्लस हॉटस्टार से पीछे है।

अमेजन स्टूडियो के हैड जेनिफर सालके कहते हैं- प्रियंका एक पावरहाउस प्रोड्यूसर हैं, हम आने वाले समय में उनके साथ काम करने को लेकर रोमांचित हैं। हम जो कंटेंट बना रहे हैं वह दुनिया भर में प्रसिद्ध होगा।

 

 

Latest News

World News