Trending News

निकिता हत्याकांड  : राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखता आरोपी तौसीफ

[Edited By: Aviral Gupta]

Wednesday, 28th October , 2020 12:57 pm

 

छात्रा हत्या केस में पुलिस की ओर से एसआईटी का गठन कर दिया गया है। साथ ही मुख्य आरोपी तौसिफ की भी गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन छात्रा का परिवार न्याय की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहा है। मीडिया को दिए बयान में छात्रा के पिता ने बताया कि कांग्रेस के एक पूर्व मंत्री ने उसके और आरोपी के परिवार के बीच समझौता कराया था।

छात्रा के पिता ने बताया कि 2018 में जब आरोपी तौसीफ ने उनकी बेटी का अपहरण किया था और दो घंटे बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया था। उस दौरान उनकी ओर से आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। पीडि़त परिवार का कहना है कि नूंह से कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने उनका समझौता करवाया था।

उन्होंने आगे कहा कि बड़े बुजुर्गों के दबाव में आकर उन्होंने समझौते के तहत केस वापस ले लिया था, तब आरोपी के परिजनों ने कहा था कि आरोपी आगे से ऐसा कुछ नहीं करेगा। यहां ये बता दें कि मुख्य आरोपी नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है। बता दें कि बीते दिन यानि सोमवार को आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी, जिससे छात्रा की मौत हो गई। इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

 

Latest News

World News