Trending News

कर्जा लेकर ऑडिशन देने आये प्रतिभागी को नेहा कक्कड़ ने बनाया लखपति-इंडियन आईडियल-12

[Edited By: Vijay]

Thursday, 26th November , 2020 12:02 pm

सिंगिग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 जल्द ही शुरू होने वाला है और दर्शकों को बेसब्री से इसका इंतजार है। शो के प्रोमो भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं। इन दिनों शो में ऑडिशन देने आए जयपुर के एक कंटेस्टेंट शहजाद अली का वीडियो वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ ने की मदद

शो में आए शहजाद बताते हैं कि वो जयपुर में एक कपड़े की दुकान पर काम करते हैं। जब वो छोटे थे तभी उनकी मां का इंतकाल हो गया, जिसके बाद उनकी नानी ने उनकी परवरिश की। शहजाद शो में यह भी बताते हैं कि उन्हें मुंबई भेजने के लिए उनकी नानी ने बैंक से पांच हजार रुपये का कर्ज लिया है। यह सुनकर शो की जज नेहा कक्कड़ उनकी मदद करने से खुद को नहीं रोक सकीं और उन्हें तोहफे में एक लाख रुपये दिए। वहीं शो के दूसरे जज विशाल ददलानी भी शहजाद को भरोसा दिलाते हैं कि वो उन्हें एक अच्छे गुरू से मिलवाएंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 ये होंगे शो के जज

मालूम हो कि शो में अक्सर नेहा कक्कड़ कंटेस्टेंट की लाइफ के स्ट्रगल के बारे में जानकर भावुक हो जाती हैं और शो के इस सीजन में भी नेहा का यह अवतार देखने को मिलेगा। बता दें कि 28 नवंबर से शो की शुरुआत हो रही है जिसे नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के अलावा सिंगर हिमेश रेशमिया होस्ट करेंगे।

 

Latest News

World News