Trending News

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग 7 फेरे लेते ही बदला अपना नाम, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

[Edited By: Vijay]

Friday, 30th October , 2020 01:22 pm

भारतीय गायिका नेहा कक्कड़ ने बीती 24 अक्टूबर को पंजाबी गायक रोहनप्रीत के साथ 7 फेरे लिए थे। इसके बाद से ही इन दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। नेहा कक्कड़ को दुल्हन के अवतार में देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं। खुशी के इस माहौल में नेहा कक्कड़ ने अपने फैंस को एक और खुशखबरी सुना डाली है। नेहा कक्कड़ ने शादी की रस्मों से फर्सत मिलते ही अपना नाम बदल लिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से फैंस को दी है।

                                      

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के इंट्रो में अपने नाम के आगे "मिसेज सिंह" लगा लिया है। नेहा कक्कड़ का ये स्वीट जेस्चर देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट आप ऊपर देख सकते हैं

 नेहा कक्कड़ ने पंजाब में रोहनप्रीत के साथ शादी की थी। वहां रोहनप्रीत के साथ 7 फेरे लेने के बाद, वो हाल में ही मुंबई लौटी हैं। रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए थे, जो तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुई थीं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की इन तस्वीरों को फैंस की तरफ से खूब प्यार मिला था।

                      

नेहा कक्कड़ की शादी की खबर सुनकर उनके फैंस हैरान हैं। नेहा कक्कड़ के फैंस को कानों-कान इस बात की जानकारी नहीं थी कि वो रोहनप्रीत को डेट कर रही हैं और इन दोनों के बीच बात इतनी बढ़ चुकी हैं कि ये शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच में नेहा कक्कड़ के इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि नेहा कक्कड़ के फैंस उनके लिए काफी खुश हैं।

Latest News

World News