Trending News

'डायल 100' में मनोज बाजपेयी के साथ नज़र आएंगी नीना गुप्ता और साक्षी तंवर

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 1st December , 2020 05:14 pm

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने मंगलवार को फ़िल्म 'डायल 100' का ऐलान कर दिया है. इस फ़िल्म में मनोज के साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर अहम किरदारों में नज़र आएंगी.

इस फ़िल्म को सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फ़िल्म को रेंसिल डी सिल्वा डायरेक्ट कर रहे हैं. ये एक थ्रिलर फ़िल्म है.

मनोज बाजपेयी ने इस फ़िल्म की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, "मेरे बेहद टैलेंटेड और ब्यूटीफुल सह-कलाकारों नीना गुप्ता और साक्षी तंवर के साथ रेंसिल डिसिल्वा के निर्देशन में बन रही मेरी अगली थ्रिलर ड्रामा 'डायल 100' का ऐलान करते हुए उत्साहित हूं. ड्रामा और सस्पेंस से मुझे पहले से ही प्यार है. इस जर्नी को शुरू करने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकता."

अपनी फ़िल्म की जानकारी देते हुए फ़िल्म के निर्देशक रेंसिल ने कहा, "इस फिल्म को लेकर मैं बेहद उत्साहित और एनर्जी से भरपूर हूं. हमने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फ़िल्म के निर्माता सोनी पिक्चर्स फ़िल्म्स इंडिया और अल्केमी फिल्म्स ने फ़िल्म निर्देशन के लिए खुली छूट दी हैं जो बेहद प्रेरणादायी और परिपूर्ण है. डायल 100 एक ऐसी फ़िल्म है जिसका प्लॉट बहुत ही दिलचस्प है, साथ ही इसे देखते समय आप के मन में कई सवाल उठ सकते हैं. यह एक ऐसी फ़िल्म है जिसके रहस्य को जानने के लिए आप इसे बार बार देखना पसंद करेंगे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

मनोज बाजपेयी के वर्कफ़्रंट की बात करें तो आखिरी बार फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में नज़र आए थे. इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी के साथ दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदारों में थे.

  

Latest News

World News