Trending News

नाग देव को माना पति बोली बनना चाहती हूं नागिन

[Edited By: Aviral Gupta]

Thursday, 17th September , 2020 05:11 pm

 

अंधविश्वास के नाम पर खूब तमाशे आपने भी देखे होंगे पर ये तमाशा कुछ नया हैं । छिंदवाड़ा जिले के धमनिया गांव की युवती लगातार अपने घर वालों और ग्रामीणों के समक्ष यह दावा कर रही थी  कि नाग देवता हमारे सपने में आए हैं। वो मुझसे शादी करना चाहते हैं। युवती इस दौरान जम कर अंधविश्वास के नाम पर नाटक करती रही, अब इस ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।  बता दे कि इसके बाद दुल्हन के रूप में युवती गांव स्थित एक मंदिर के पास पहुंच गई और नागिन की तरह लहराने लगी ।  युवती को एक महिला पकड़ कर खड़ी थी और वह नागिन की तरह झूम रही थी । कुछ देर तक वह कहती रही है कि शादी के लिए नाग देवता यहां आएंगें । गांव की युवती नाग देव से शादी करने जा रही है । इस बात की खबर आसपास के इलाकों में आग की तरह फैल गई। युवती के मंदिर पहुंचते ही हजारों लोग इस तमाशे को देखने के लिए वहां पहुंच गए अंधविश्वास के इस नाटक को लोग खड़े होकर चिलचिलाती धूप में देखते रहे वहीं युवती अलग-अलग दावे करती रही।

दुल्हन बनीं युवती घंटों मंदिर परिसर में नाग देव के आने का इंतजार करती रही । लोग जब उससे पूछते कि वह कब आएंगे ।  युवती बस यहीं जवाब देती थी कि आप लोग शांत हो जाइए वो आ जाएंगे  बीच-बीच में वह मंदिर परिसर से निकल कर सड़क की तरफ जाती थी कहती थी कि वो आ रहे थे  लेकिन लोग रास्ते काट रहे हैं । युवती के लिए उसके घर वालों ने मंडप भी तैयार किया था।
युवती का कहना है कि मैं नागिन बनना चाहती हूं  बचपन से ही मैं ऐसी थी  लेकिन मेरे घर के लोग इस रूप के पहचान नहीं पाए ।  नाग देव ही हमारे पति हैं, वह जरूर मेरे पास आएंगे।  वो इच्छाधारी नाग हैं वहीं युवती की बातों को सुन कर वहां मौजूद लोग भी भौंचक्के थे।

 

Latest News

World News