Trending News

भारत में लॉन्च हुआ Moto G8 Plus, ट्रिपल  रियर कैमरों के साथ इसमें हैं तमाम स्पेशल फीचर्स

[Edited By: Gaurav]

Friday, 25th October , 2019 06:46 pm

भारत की बाजारों में मोटोरोला ने अपना Moto G8 Plus स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. यह Motorola की मिड-रेंज जी सीरीज़ का लेटेस्ट स्मार्टफोन है. Moto G8 Plus तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन है. रियर कैमरा सेटअप में प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है.मोटोरोला वन एक्शन की तरह इस फोन में भी 16 मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा दिया गया है. मोटोरोला जी8 प्लस में क्वाड पिक्सल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल हुआ है.यह बेहतर फोटो लेने में काम आता है. फोन वाटर रेपलेंट डिज़ाइन के साथ आता है और इसमें फास्ट चार्जिंग के लिए 15 वॉट टर्बोपावर के लिए सपोर्ट है. ब्राज़ील मार्केट में Motorola ने मोटो जी8 प्लस के साथ Moto G8 Play और Moto E6 Play को भी लॉन्च किया है. प्रतीत होता है कि मोटो जी8 प्लस के ग्लोबल वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन भारत में पेश किए गए वेरिएंट से थोड़े अलग हैं.

यहां जानिए इस फोन की कीमत और खासियतों के बारे में.........

मोटो जी8 प्लस की कीमत 13,999 रुपये है. यह दाम Moto G8 Plus के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है. यह कॉस्मिक ब्लू और क्रिस्टल पिंक रंग में मिलता है.मोटो जी सीरीज़ का नया फोन अक्टूबर महीने के अंत से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर उपलब्ध होगा.

डुअल सिम मोटो जी8 प्लस स्टॉक एंड्रॉयड पाई पर चलता है. कंपनी ने इस फोन को एंड्रॉयड 10 देने का वादा भी किया है. इसमें 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है.आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है और नॉच यू आकार का है.फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 655 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं.

Moto G8 Plus तीन रियर कैमरे वाला फोन है. प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। यहां Samsung ISOCELL Bright GM1 सेंसर का इस्तेमाल हुआ है. अपर्चर एफ/ 1.79 है. इसका साथ देगा 16 मेगापिक्सल का एक्शन कैमरा. यह एफ/ 2.2 अपर्चर और 117 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ आता है. फोन में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी है. फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. नाइट मोड, स्पॉट कलर, 4के वीडियो और 1080 स्लो मो वीडियो जैसे कैमरा फीचर्स फोन का हिस्सा हैं.

Latest News

World News