Trending News

कैंसर से हारे कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल, 27 साल की उम्र में निधन

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 23rd May , 2020 09:05 pm

हिन्दी सिनेमा के युवा कॉमेडी एक्टर मोहित बघेल का 27 साल की उम्र मे कैंसर के चलते निधन हो गया. उन्होंने अपने होमटाउन मथुरा में आखिरी सांस ली।  बीती रात मोहित की तबियात खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिर उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। 

सलमान खान संग किया था काम
मोहित बघेल को सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी के किरदार में देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने सलमान के ही साथ फिल्म जय हो में भी काम किया।  मिलन टाल्कीज, जबरिया जोड़ी और ड्रीम गर्ल उनकी कुछ और अन्य फिल्म थीं।  कुछ समय पहले मोहित बघेल ने सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 की शूटिंग पूरी की थी। 

मोहित का जन्म सात जून 1993 में उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। बचपन से उनकी दिलचस्पी अभिनय और नाटक में थी। स्कूल के दिनों में वो शोज और डिबेट कार्यक्रमों में हिस्सा लिया करते थे। मोहित ने सबसे पहले कलर्स पर आने वाले शो 'छोटे मियां' (2008) में हिस्सा लिया था। इसमें उन्होंने अपनी कॉमेडी और अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। 

अपने टैलेंट के दम पर मोहित ने जल्द ही छोटे पर्दे से बढ़कर बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाया। मोहित बघेल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म 'रेडी' से की जिसमें मुख्य भूमिका में सलमान खान थे। मोहित ने 'रेडी' में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था।


मोहित बघेल फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की मुख्य भूमिका से सजी इस फिल्म में मोहित अहम किरदार में थे। इस फिल्म के डायलॉग राज शांडिल्य ने लिखे थे। मोहित, राज शांडिल्य को अपना मेंटॉर मानते थे।

मोहित ने निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ 'मिलन टॉकीज' की थी। इसमें अली फजल थे। मोहित को फिल्म 'उमा' में जिमी शेरगिल, संजय मिश्रा, ओम पुरी के साथ देखा गया था। एक पोस्ट शेयर कर मोहित ने बताया था कि वो यशराज बैनर की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का हिस्सा होंगे। इसके अलावा कई प्रोजेक्ट पर वो काम कर रहे थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

Latest News

World News