Trending News

फील्डिंग के दौरान अंडर-23 के प्लेयर मिथुन देबबर्मा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल जाने से पहले मौत

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 4th December , 2019 06:02 pm

त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में क्रिकेटर की हार्ट अटैक से मौत का मामला सामने आया है. त्रिपुरा की अंडर-23 टीम के खिलाड़ी मिथुन देबबर्मा को मैच के दौरान दिल का दौरा पड़ गया, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई. 

स्पोर्ट्स स्टार की खबर के मुताबिक मंगलवार को अगरतला के महाराजा बिर बिक्रम क्रिकेट स्टेडियम में एक प्रैक्टिस मैच चल रहा था जिसमें मिथुन देबबर्मा  भी खेल रहे थे. मिथुन फील्डिंग कर रहे थे लेकिन अचानक वो मैदान पर गिर पड़े. मिथुन को बेहोश होते देख उनके साथियों ने उन्हें तुरंत उठाया और नजदीकी इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल में ले गए, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स ने मिथुन देबबर्मा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई, जिसे जानकर सभी हैरान रह गए.

डॉक्टरों बताया कि मिथुन को गंभीर हार्टअटैक आया और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी. मिथुन को इतनी कम उम्र में दिल का दौरा कैसे पड़ा ये जानने के लिए उनका शरीर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मिथुन देबबर्मा की मौत की खबर सुनकर त्रिपुरा क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यश्र डॉ. मानिक शाह भी अस्पताल पहुंचे. कई और बड़े क्रिकेटर भी इस हादसे से स्तब्ध हैं.

पहले भी हुई हैं दिल का दौरा पड़ने से मौत
 क्रिकेट के मैदान पर दिल के दौरे से मौत का ये पहला मामला नहीं है. इसी साल गोवा के पूर्व रणजी क्रिकेटर राजेश घोडगे की एक क्लब मैच के दौरान हार्टअटैक से मौत हो गई थी. नवी मुंबई में भी एक टूर्नामेंट के दौरान संदीप चंद्रकांत महात्रे की महज 36 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. पिछले साल भोपाल में भी एक रेलवे क्रिकेटर ने मैच के दौरान हार्टअटैक से दम तोड़ दिया था. इस घटना के बाद से त्रिपुरा के क्रिकेटप्रेमियों को गहरा धक्का लगा है. 

Latest News

World News