Trending News

पंक्चर स्कूटी ठीक करने के बहाने महिला डॉक्टर से किया गैंगरेप और फिर जिंदा जला दिया, सोशल मीडिया पर उबाल

[Edited By: Gaurav]

Friday, 29th November , 2019 12:43 pm

शुक्रवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर प्रियंका रेड्डी नाम की पशु चिकित्सक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में जली हुई लाश भी है जिसे डॉक्टर की लाश बताया जा रहा है. मामला हैदराबाद शहर का है.

ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है, लोग उनके लिए न्याय मांग रहे हैं. हैदराबाद की रहने वाली प्रियंका रेड्डी के साथ जो हुआ उसे सुनकर आप दहल जायेंगे. प्रियंका पेशे से पशु चिकित्सक थी. बुधवार की रात पशु चिकित्सालय से लौटते वक़्त उनकी स्कूटी पंक्चर हो गई. अगले दिन उनकी जली हुई लाश अंडरपास के नीचे मिली. प्रियंका को जिंदा जला दिया गया लेकिन उससे पहले उनका गैंगरेप किया गया.

हर दिन की तरह बुधवार को प्रियंका टोल प्लाजा के नजदीक अपनी स्कूटी पार्क की और कैब से काम पर पहुंची. रात में जब वह लौटी तो उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंक्चर है.


परेशान प्रियंका ने अपनी बहन को फोन कर बताया कि उसकी स्कूरी पंक्चर हो गई है. साथ ही ये भी बताया कि ये आउटर एरिया है इसलिए उसे डर लग रहा है. आसपास सिर्फ लोडिंग ट्रक थे और कई अनजान लोग घूम रहे थे.

बहन ने उन्हें सलाह दी कि वो बगल वाले टोल प्लाजा पर जाए या फिर स्कूटी छोड़ कैब से घर आ जाए. तभी कुछ लोगों ने प्रियंका को स्कूटी ठीक करने की बात कही. प्रियंका ने बहन को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है और उन्होंने थोड़ी देर से कॉल बैक करेंगी. लेकिन उसके बाद प्रियंका का कॉल नहीं आया और जब बहन ने कॉल करने की कोशिश की तो फोन बंद मिला. परेशान परिवार ने पहले टोल प्लाजा पहुंच खुद प्रियंका को तलाशने की कोशिश की, जब वह नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

गुरुवार की सुबह शमशाबाद पुलिस स्टेशन से सटे शादनगर पुलिस इलाके में एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल के नीचे एक अधजली लाश मिलने की सूचना मिली. घर वालों ने सैंडिल और स्कार्फ के जरिये शिनाख्त की. 100 मीटर की दूरी पर प्रियंका के इनरवियर भी मिले थे, जिसके आधार पर गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है.

पुलिस ने आसपास के cctv फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया पर प्रियंका को इन्साफ दिलाने की मांग जोर पकड़ रही है.

Latest News

World News