Trending News

'मिर्जापुर 2' वेब सीरीज का विरोध किया सांसद अनुप्रिया पटेल, उठाई बैन किए जाने की मांग

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 27th October , 2020 11:10 am

 हाल में पॉप्युलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का सेकेंड सीजन रिलीज किया गया है। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का इंतजार फैन्स काफी वक्त से कर रहे थे और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। हालांकि मिर्जापुर की सांसद और अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल को इस वेब सीरीज से सख्त आपत्ति है और उन्होंने इस पर बैन लगाने की मांग की है।

अनुप्रिया पटेल का कहना है कि जिस तरह से मिर्जापुर की इमेज इस वेब सीरीज में दिखाई गई है वह बेहद आपत्तिजनक है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को टैग करते हुए ट्वीट किया है और इस वेब सीरीज पर बैन लगाए जाने की मांग की है। 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्ज़ापुर नामक वेबसीरीज के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए।'

बता दें कि 'मिर्जापुर' वेब सीरीज की कहानी में पूर्वांचल के एक बाहुबली डॉन अखडानंद त्रिपाठी (कालीन भैया) को मिर्जापुर का दिखाया गया है। सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार, कुलभूषण खरबंदा और रसिका दुग्गल जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Latest News

World News