Trending News

मेघना गुलजार और दीपिका ने शेयर की 'छपाक' की पहली झलक

[Edited By: Gaurav]

Monday, 9th December , 2019 01:35 pm

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फिल्म डायरेक्टर मेघना गुलजार ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो और एक कुछ सेकेंड का वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है 'छपाक का ट्रेलर कल (10 दिंसबर) रिलीज किया जाएगा'. जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें कुछ भी नज़र नहीं आ रहा है. वीडियो में सिर्फ पानी दिख रहा है जिसके बीच में लिखा है 'ट्रेलर कल रिलीज़ किया जाएगा'.

आपको बता दें एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर फिल्म 'छपाक' बनी है.  फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार ने ट्रेलर की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो में एसिड फेंके जाने पर उठने वाली हलचल दिखाई गई है.

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि लोग अपने साथ शूटिंग की मेमोरी के तौर पर कुछ न कुछ रखते हैं. लेकिन मैंने अपना मेकअप हटाने के बाद उस पर एल्कोहल डालकर जला दिया था। फिल्म 'छपाक' की शूटिंग जून 2019 में खत्म हुई है.

छपाक अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी, गौरतलब है कि जनवरी में ही दीपिका का बर्थडे भी होता है, फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी अहम भूमिका में होंगे, विक्रांत का फिल्म में नाम अमोल है.  मेघना ने शूटिंग खत्म होने के बाद इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके लिखा था- अमोल और मालती मैं आपको अपने साथ रखूंगी. 

Latest News

World News