Trending News

विश्वकप 2019: ब्रेंडन मैक्कुलम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया 'भविष्यवाणी वाला कागज''

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 1st June , 2019 02:46 pm

आईसीसी क्रिकेट विश्‍व कप 2019 शुरू हो चुका है और इसकी दीवानगी फैंस के बीच साफ देखने को मिल रही है। कई पूर्व क्रिकेटर्स और एक्‍सपर्ट्स भी इस विश्‍व कप के बारे में अपनी भविष्‍यवाणी देकर सुर्खियों में रहना पसंद कर रहे हैं। 

ज्‍यादातर विशेषज्ञ 2019 विश्‍व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली चार टीमों के बारे में भविष्‍यवाणी करने में व्‍यस्‍त हैं, लेकिन न्‍यूजीलैंड के पूर्व कप्‍तान ब्रेंडन मैकुलम इनसे एक कदम आगे निकल गए और लगभग सभी मैचों के नतीजों की भविष्‍यवाणी कर दी। मजेदार बात यह है कि मैकुलम की अब तक की भविष्‍यवाणी एकदम सही रही हैं।मैकुलम ने मेजबान इंग्‍लैंड, भारत और ऑस्‍ट्रेलिया का सेमीफाइनल में पहुंचना तय बताया है। हालांकि, उन्‍होंने चौथा स्‍थान खाली छोड़ दिया और कहा कि बेहतर नेट रन रेट वाली टीम इस जगह पर पहुंचेगी। मैकुलम के मुताबिक चौथे स्‍थान के लिए न्‍यूजीलैंड, वेस्‍टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्‍तान के बीच जंग होगी।

ब्रेंडन मैक्कुलम ने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपनी भविष्यवाणी वाला कागज फेसबुक पर अपलोड किया है। मैक्कुलम की भविष्यवाणी के अनुसार, मेजबान इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। हालांकि, उन्होंने बेहतर नेट रन रेट के साथ टीमों के लिए चौथा स्थान खुला छोड़ दिया। मैक्कुलम का मानना है कि चौथे स्थान की लड़ाई न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच होगी। 

हालांकि, उन्होंने अपने देश की टीम न्यूजीलैंड पर ज्यादा भरोसा नहीं जताया है और उसे चौथे स्थान की रेस में शामिल किया है। उन्होंने हर टीम के अनुसार भी अपनी भविष्यवाणी की है। उनके अनुसार, अफगानिस्तान अपने पहले 50 ओवरों के विश्व कप में श्रीलंका और बांग्लादेश को हराकर केवल दो मैच जीतेगा। वहीं उन्होंने टेबल रैंक में सबसे नीचे श्रीलंका और बांग्लादेश को बताया है।

Latest News

World News