Trending News

ट्रिपल मर्डर से थर्राया बुलंदशहर, पत्नी और दो बेटियों की पति ने की हथौड़ा मारकर हत्या

[Edited By: Punit tiwari]

Wednesday, 3rd March , 2021 12:48 pm

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहरमें ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से हड़कंप मच गया। जहां शिकारपुर के मोहल्ला अंबेडकरनगर में एक (60) वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायल पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना (18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से हमला किया। जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियां आई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से हमला कर दिया। पत्नी और तीनों पुत्रियों को हथौड़े से लहूलुहान कर आरोपी सईद वहां से फरार हो गया। पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो पुत्रियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सुल्ताना की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी एवं अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी संतोष कुमार सिंह के मुताबिक सईद मेंटल नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था। इससे पहले सईद की दिमागी हालत को देखकर उसके दोनों बेटे अपने परिवार के साथ अलग रहने लगे। एसएसपी के मुताबिक स्थानीय लोग सईद को मेंटल के नाम से पुकारते थे। क्योंकि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी, इसीलिए वह पत्नी और बेटियों पर शक करता था।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस आरोपी सईद की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। एसएसपी संतोष कुमार सिंह का दावा है तिहरे हत्याकांड के आरोपी सईद मेंटल को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest News

World News