Trending News

जब आप थके हुए हों तो अपने चेहरे को इन 5 तरीकों से बनाएं चमकदार

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 29th June , 2019 12:56 pm

जब आप थके हुए या नींद से वंचित होते हैं, तो यह त्वचा पर दिखाई देने लगता है। अधिक परिश्रम करने और पर्याप्त नींद न लेने से शरीर का रक्त प्रवाह प्रभावित हो सकता है और परिणामस्वरूप त्वचा भी थक सकती है। इसका मतलब है कि आपका चेहरा सुस्त, सूखा और यहां तक ​​कि हल्का दिखेगा। ऐसे दिनों के लिए, हमारे गाइड का पालन करें कि आप अपनी त्वचा को कम थका हुआ और स्वस्थ कैसे बना सकते हैं।

-आप अपनी त्वचा को हाइड्रेटिंग के साथ शुरू कर सकते हैं, इससे आपको अधिक जीवंत और चमकदार दिखने में मदद मिल सकती है। यदि आपकी त्वचा बेहद शुष्क है, तो आप अपनी त्वचा को हाइड्रेशन को बढ़ावा देने के लिए एक चेहरे के तेल का भी उपयोग कर सकते हैं।

  • 'जब आपका चेहरा बहुत ज्यादा सख्त दिख रहा हो, तो आप भारी नींव के बजाय हल्के बेस के लिए जा सकते हैं। त्वचा को टोन करने के लिए एक टिंटेड मॉइस्चराइज़र या सीसी क्रीम भी लगाएँ।
  •  ब्लश के संकेत से आपकी त्वचा स्वस्थ दिखती है। एक प्राकृतिक और बधाई देने वाली छाया का उपयोग करें और इसे गाल के सेब पर घुमाएं।
  •  अगर आपकी आंखें ज्यादा लाल दिखती हैं तो बनाने के लिए रिफ्रेशिंग आई ड्रॉप का इस्तेमाल करें। इससे आपकी आँखें भद्दी और चमकदार दिखेंगी। अधिक जागृत दिखने के लिए आप वाटरलाइन पर न्यूड आईलाइनर भी लगा सकती हैं।
  • आपकी आंखों की तरह, यहां तक ​​कि आपके होंठ भी बता सकते हैं कि क्या आप थके हुए हैं। यदि आपके होंठ सूखे और परतदार हैं, तो अपने होंठों को रगड़ें और टिंटेड लिप बाम से हाइड्रेट करें।

Latest News

World News