Trending News

जानिए कैसे सोशल मीडिया सनसनी और सुपरस्टार बनी बिहार की मैथिली

[Edited By: Gaurav]

Wednesday, 5th June , 2019 04:20 pm

पैसा और शोहरत का सपना हर कोई देखता है लेकिन हर किसी को अपनी अथक मेहनत के बावजूद सफलता का स्वाद नहीं चखने को नहीं मिलता। फिर कुछ ऐसे भी हैं जो इंटरनेट की ताकत की बदौलत रातोंरात सनसनी बन जाते हैं।

18 साल की मैथिली अचानक सोशल मीडिया सनसनी बन गई हैं। मैथिली अपने दो भाइयों के साथ लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। ये तीन बच्चे हैं मैथिली ठाकुर, ऋषभ ठाकुर और अयाची ठाकुर। 18 साल की मैथिली तीनों भाई-बहनों में सबसे बड़ी हैं। उनके मझले भाई ऋषभ ठाकुर तबला बजाते हैं जबकि अयाची बगल में बैठकर ताली बजाकर थाप देते हैं। अयाची खुद भी बहुत अच्छा गाते हैं। ये तीनों बच्चे मोबाइल के साधारण सेल्फी कैमरे से अपना गाना फेसबुक पर अपलोड करते हैं।


मैथिली के पिता रमेश ठाकुर मूलत: बिहार के मधुबनी के रहने वाले हैं। 20 साल पहले वो बिहार से दिल्ली पहुंचे। मैथिली अभी भी बिहार जाती रहती हैं। वहां उनके दादा रहते हैं। मैथिली के पिता रमेश ठाकुर ने बताया कि दिल्ली में रहकर बच्चों को संगीत की शिक्षा दी है। बहुत ही कम लोगों को पता है कि मैथिली के बचपन का नाम तन्नू था। बाद में लोगों ने प्यार से मैथली बुलाना शुरू कर दिया। इसका श्रेय उनके दादा शोभासिन्धु ठाकुर को जाता है क्योंकि वो बिहार के मिथिला क्षेत्र से हैं।

Latest News

World News