Trending News

महेश भट्ट ने लवीना लोध पर किया एक करोड़ का मानहानि केस, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

[Edited By: Vijay]

Monday, 26th October , 2020 07:02 pm

गौरतलब है कि बीते गुरुवार को लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने महेश भट्ट पर उनका शोषण करने का आरोप लगाया। लवीना लोध ने अपने वीडियो में कहा, 'नमस्ते, मेरा नाम लवीना लोध है और मैं यह वीडियो मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा के लिए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल के साथ हुई थी और मैंने डिवोर्स केस (तलाक का मुकदमा) फाइल किया है क्योंकि मुझे पता चला गया था कि वह ड्रग्स सप्लाई करते हैं कलाकारों को, जैसे अमायरा दस्तूर, सपना पब्बी आदि। और उनके फोन में भी बहुत अलग-अलग किस्म की लड़कियों की तस्वीरें होती हैं, जो वह डायरेक्टर्स को दिखाते हैं। वह लड़की भी सप्लाई करते हैं। और इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I m being harrased by Mahesh Bhatt & family. Pls support.

A post shared by Actor | Luviena Lodh (@luvienalodh) on

 लवीना लोध ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री में सबसे बड़े डॉन महेश भट्ट हैं और वह पूरा सिस्टम ऑपरेट करते हैं। लवीना ने कहा, 'अगर आप उनके हिसाब से नहीं चलते तो वह आपका जीना हराम कर देते हैं। महेश भट्ट ने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है। कितने एक्टर, डायरेक्टर्स, कंपोजर्स को उन्होंने काम से निकाल दिया है। वो एक फोन करते हैं पीछे से और लोगों का काम चला जाता है। और लोगों को पता भी नहीं चलता है। ऐसे उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की हैं। जब से मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है, वो हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ गए हैं। अलग-अलग तरीके से वो मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। पूरी कोशिश की उन्होंने मुझे इस घर से निकालने की। जब मैं पुलिस स्टेशन एनसी लिखाने जाती हूं तो कोई मेरी एनसी नहीं लेता है और अगर एनसी लिख भी देती हूं तो उस पर कोई एक्शन नहीं होता है।'

लवीना ने आगे कहा था, 'अगर कल कोई हादसा मेरे साथ या मेरी फैमिली के साथ होता है तो उसके लिए महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल जिम्मेदार होंगे। कम से कम लोगों को पता तो चले कि बंद दरवाजों के पीछे इन्होंने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद की है और ये क्या क्या कर सकते हैं क्योंकि महेश भट्ट बहुत शक्तिशाली और प्रभावशाली हैं।' वहीं लवीना लोध के इन आरोपों पर महेश भट्ट की लीगल टीम ने जवाब दिया है। महेश भट्ट ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। वो इस पर कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।

 

 

Latest News

World News