Trending News

फैशन में आया अजीबोगरीब नेल आर्ट, नाखूनों पर जिंदा चीटियां

[Edited By: Gaurav]

Tuesday, 30th July , 2019 04:58 pm

महिलाओं के बीच आजकल नेल आर्ट का क्रेज काफी बढ़ रहा है. चेहरे के साथ-साथ अपने नाखूनों को खूबसूरत दिखाने के लिए महिलाएं नेल आर्ट का सहारा ले रही हैं. रूस के नेल सनी नाम के सैलून ने एक ऐसा अजीबोगरीब नेल आर्ट डिजाइन किया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, इस सैलून ने नाखूनों पर एक्रिलिक की ट्यूब बनाकर उसमें जिंदा चींटियां रखी हैं.   नेल सनी सैलून ने जिंदा चींटी वाले नेल आर्ट डिजाइन का वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया, जिसके बाद से कई लोग इस नेल आर्ट के लिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आइए जानते हैं लोगों का इस ओजीबोगरीब नेल आर्ट के बारे में क्या कहना है-

Image result for नाखूनों पर जिंदा चीटियां

एक यूजर ने लिखा कि, ये कोई नेल डिजाइन नहीं है. ये जिंदा जानवर होने के साथ ही बहुत छोटे हैं. ये जानवरों के प्रति क्रूरता है. ये नाखूनों के अंदर ही मर जाएगें. ये कोई खूबसूरत या अच्छी चीज नहीं है. जानवर कोई ज्वैलरी नहीं होते हैं. ये बेहद घिनौना है.

एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ये जानवरों के प्रति क्रूरता है.

Related image

एक अन्य यूजर लिखती हैं, क्या बकवास आइडिया है, इसकी कोई जरूरत नहीं थी. वहीं, कुछ लोग इसका समर्थन भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस नेल आर्ट का पक्ष लेते हुए लिखा, एक कीड़े और जानवर में काफी अंतर होता है. कई लोग अपने घरों में भी चींटियों को मारते हैं. ये सिर्फ 5 ही चींटियां हैं. हालांकि, सैलून ने इसके फौरन बाद ही नाखूनों से चींटियों को निकालने वाला एक दूसरा वीडियो अपने पेज पर शेयर किया.

Latest News

World News