Trending News

सुशांत सिंह राजपूत और विकास दुबे क्या है कनेक्शन

[Edited By: Vijay]

Monday, 14th September , 2020 11:23 am

आजकल निर्माता निर्देशक रियल लाईफ स्टोरीज पर फिल्म बनाने की होड़ मे लगे रहते है ताजा मामले मे सुशांतसिंह की मौत और विकास दुबे का मामला जो सार्वजनिक हुआ और जैसे लोगो ने दोनो ही मामले मे दिलचस्पी दिखाई है  उसे देखकर, फिल्मी निर्माता-निर्देशक अब इन दोनो पर फिल्म बनाने की जुगत मे लगे हुये है

सुशांत के निधन को पूरे 3 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक फैन्स उन्हें याद करके भावुक हो रहे हैं। सुशांत के निधन के इतने दिनों बाद भी वह सुर्खियों में लगातार बने हुए हैं और इसमें कोई ताज्जुब नहीं होना चाहिए कि कई फिल्ममेकर्स सुशांत के ऊपर फिल्म बनाना चाहते होंगे। पहले ही सुशांत की जिंदगी से प्रेरित 2 फिल्में बनाए जाने की घोषणा हो गई है।

सुशांत के अलावा यूपी का गैंगस्टर विकास दुबे भी काफी चर्चा में रहा था। विकास दुबे को यूपी पुलिस ने एकाउंटर में मार गिराया था और फिल्ममेकर्स उसके ऊपर भी फिल्में बनाना चाहते हैं। इसलिए फिल्ममेकर्स अब विकास दुबे और सुशांत सिंह राजपूत पर बनाई जाने वाली फिल्मों के लिए टाइटल रिजस्टर कर रहे हैं। पता चला है कि इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर असोसिएशन को सुशांत और विकास दुबे के ऊपर कई फिल्म टाइटल रजिस्टर कराने के लिए रिक्वेस्ट मिली हैं।

जहां सुशांत के ऊपर बनने वाली फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत बायॉग्रफी, सुशांत, राजपूत: द ट्रुथ विन्स और अनसॉल्व्ड मिस्ट्री जैसे टाइटल मिले हैं वहीं विकास दुबे पर बनने वाली फिल्म के लिए कानपुर का विकास दुबे, मारा गया विकास दुबे, मैं हूं विकास दुबे कानपुरवाला, मोस्ट वॉन्टेड विकास दुबे और बाहुबली विकास दुबे जैसे टाइटल मिले हैं। वैसे बता दें कि फिल्ममेकर हंसल मेहता पहले ही विकास दुब पर एक वेब सीरीज बनाने की घोषणा कर चुके हैं।

Latest News

World News