Trending News

Lava अगले साल लॉन्च करेगा 4 नए स्मार्टफोन

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 24th December , 2020 05:52 pm

लावा स्मार्टफोन आने वाले साल में बड़ा धमाका करने जा रहा है। इस देसी स्मार्टफोन कंपनी ने इस बारे में अपने एक ट्वीट में जानकारी दी है। कंपनी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा है, 'The Game is About to change' इसके साथ ही कंपनी ने एक टैगलाइन के साथ हैशटैग- #AbDuniyaDekhegi का इस्तेमाल भी किया है।

कंपनी के इस ट्वीट से यह पता चल रहा है कि कंपनी ने भारतीय बाजार में एक बार से अपनी पकड़ को मार्किट में मजबूत बनाने का मन बना लिया है।

लावा को लेकर मीडिया की एक रिपोर्ट भी सामने आई है जिसके अनुसार, लावा साल 2021 में 5 हजार से 20 हजार रुपये की कीमत वाले चार मोबाइल डिवाइस लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही सूत्रों की माने तो लावा के ये स्मार्टफोन 7 जनवरी 2021 को लॉन्च किए जा सकते हैं।

हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन Be U लॉन्च किया। कंपनी ने इस फोन को महिलाओं को ध्यान में रख कर डिजाइन किया है। इस फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ 6.08 इंच का IPS LCD HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन डिस्प्ले वाले 19.5:9 का आस्पेक्ट रेशियो और 2.5D कर्व्ड ग्लास भी मिल जाता है। इतना ही नहीं, माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से फोन की मेमरी को आप 256जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

पिछले दिनों जब चीन और भारत के बीच तनाव पैदा हुआ था तब लावा कंपनी ने जेड66 लॉन्च किया था। इस फोन में एचडी डिस्प्ले, एंड्रॉयड 10, 3 जीबी रैम और UNISOC प्रोसेसर का सपोर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि इस फोन की अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस Lava Z6 में नया बहुत कुछ मिला। इस स्मार्टफोन को UNISOC चिपसेट के साथ पेश किया। कंपनी का ये पहला फोन होगा जिसमें UNISOC चिपसेट सपोर्ट मिलेगा। वहीं इसे एंड्राइड 10 ओएस पर लॉन्च किया। अभी तक Lava Z66 को लेकर इतनी ही जानकारी सामने आई है लेकिन माना जा रहा है कंपनी जल्द ही इस समार्टफोन के फीचर्स और लॉन्च डेट के बारे में जानकारी मिली।

Latest News

World News