Trending News

एसपी बाला सुब्रमण्यम के निधन पर दुखी हुये दिग्गज कलाकार-लता मंगेशकर ने कहा- सब बातें याद आ रही हैं

[Edited By: Vijay]

Friday, 25th September , 2020 03:08 pm

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबरों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं रहा। बॉलिवुड के दिग्‍गज सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है। आज शुक्रवार दोपहर उन्होंने 1 बजकर 4 मिनट पर अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर ने एक बार फिर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। लगातार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनके लिए सोशल मीडिया पर शोक जता रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लता मंगेशकर ने भी एसपी बाला सुब्रमण्यम के लिए ट्वीट कर दुख जताया है।

 

वह बीते महीने कोरोना से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद पिछले दिनों उनकी हालत ज्यादा खराब हो गई।लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रतिभाशाली गायक, मधुरभाषी, बहुत नेक इंसान एसपी बाला सुब्रमण्यम जी के स्वर्गवास की खबर सुनकर मैं बहुत व्यथित हूं। हमने कई गाने साथ गाए, कई शोज़ किए। सब बातें याद आ रही हैं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।'

ए. आर रहमान ने लिखा, 'ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। बिखड़ा हुआ महसूस कर रहा हूं।

महेश बाबू ने लिखा, 'सपी बाला सुब्रमण्यम नहीं रहे, इसपर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है।

रितेश देशमुखे ने लिखा, 'हम बने तुम बने एक-दूजे के लिए। एसपी बाला सुब्रमण्यम जी, थैंक यू शानदार म्यूजिक के लिए। भरे दिल से मैं कह रहा हूं- साथिया या तूने क्या किया? परिवार, चाहने वालों और दुनिया भर के लाखों के लिए संवेदनाएं।' इतना ही नहीं एसपी बाला सुब्रमण्यम ने पहली हिंदी फिल्म 'एक दूजे के लिए' (1981) में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें नैशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर मिला था। 1989 में उन्होंने सलमान खान के लिए गाना शुरू किया और उनकी आवाज बन गए। उन्होंने 'मैंने प्यार किया' में सलमान के गानों को आवाज दी थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और गाने आज भी पसंद किए जाते हैं।

Latest News

World News