Trending News

जाने किस समय रिलीज होगी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा'

[Edited By: Rajendra]

Thursday, 23rd July , 2020 12:16 pm

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' को भारतीय समयानुसार 24 जुलाई शाम 7:30 बजे डिजिटली प्रसारित किया जाएगा. भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा. निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इसकी जानकारी दी.

फिल्मकार का कहना है कि 'दिल बेचारा' एक ऐसी घड़ी में दर्शकों को अपने परिवारों व प्रियजनों को साथ एक आनंददायक पल बिताने का अवसर देगा, बिल्कुल वैसे ही जैसा कि वे सिनेमाघरों में जाकर करते हैं. मुकेश ने कहा, 'भारतीय समयानुसार हम शुक्रवार को शाम के 7:30 बजे 'दिल बेचारा' के साथ लाइव आने जा रहे हैं. अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा में भी लोग इसे इसी समय पर देख सकते हैं. हम समय की घोषणा पहले ही कर दे रहे हैं ताकि लोग बाहर अपने कामों को निपटा सकें और फिल्म को देखने का प्लान बना सकें.'

फिल्मकार आगे कहते हैं, 'आमतौर पर ओटीटी पर फिल्म देखना एक व्यक्तिगत मसला है और फिल्में आधी रात को रिलीज की जाती है, लेकिन यह पहली बार है जब हम चाहते हैं कि लोग साथ में मिलकर अपने घरों में इस फिल्म को देखें.' 'दिल बेचारा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी और इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैसला लिया है कि इसे लोगों के देखने के लिए मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा और ऐसा दिवंगत अभिनेता सुशांत को सम्मान देने की खातिर किया जा रहा है.

Latest News

World News