Trending News

गोआ में 'King of Instagram', चर्चा का विषय बनी ''अय्याशों के उस्ताद'' के हाथ में बंधी ये 1.36 करोड़ की घड़ी

[Edited By: Gaurav]

Thursday, 19th September , 2019 05:15 pm

इंस्ट्राग्राम के किंग के नाम से मशहूर अमेरिकन पोकर प्लेयर डेन बिल्जेरियन इन दिनों भारत में हैं। डेन भारत के सबसे बड़े पोकर इवेंट ‘इंडिया पोकर चैम्पियनशिप’ में शामिल होने के लिए भारत आए। बिग डैडी क्रूज पर हुए इस इवेंट में भारत समेत दुनिया भर से अन्य लोगों ने गोवा पहुंचे.

अय्याशों का राजा

डेन बिल्जेरियन वैसें तो अपनी अय्याशियों के लिए प्रसिध्द हैं और इस इवेंट के दौरान वो खूब चर्चा में रहे। इनके चर्चों के अलावा इनकी घड़ी भी चर्चा का विषय बनी हुई थी।

इवेंट के दौरान डेन बिल्जेरियन ने जो घड़ी पहनी थी, उस घड़ी का नाम रिचर्ड मिली आरएम-03 है। और इस घड़ी की कीमत 191,500 डॉलर मतलब की भारतीय राशि के हिसाब से 1.36 करोड़ रुपये है।

डेन बिल्जेरियन की इस घड़ी की कीमत इतनी ज्यादा है कि इतने में बंगले से लेकर लग्जरी गाड़ियां तक आ जाएंगी। सभी बिल्जेरियन की इस घड़ी को देखकर हैरान है।

कई लोगों की पसन्द बन गई है डेन बिल्जेरियन की घड़ी। हर समय लड़कियों से घिरे रहने वाले डेन के और भी कई शौक बहुत अजीबो-गरीब हैं।

इंस्टाग्राम पर डेन बिल्जेरियन के 28.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इसके साथ ही डेन की लाइफस्टाइल बिल्कुल हैरान कर देनी वाली है। क्योंकि शायद ही दुनिया में कोई ऐसा शख्स होगा जो डेन बिल्जेरियन जैसी अय्याशी भरी लाइफस्टाइल जीता होगा। उनके द्वारा शेयर की हुई तस्वीरें उनकी लाइफ स्टाइल को बखूबी बताती है।

एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, डेन की संपत्ति 150 मिलियन डॉलर यानी एक हजार करोड़ रुपये है। उनके कई बिजनेस हैं साथ ही वो पोकर के जाने-माने खिलाड़ी भी माने जाते हैं।

Latest News

World News