Trending News

आरोपों में बुरी तरह फंसे टीवी अभिनेता करण ओबरॉय, रेप केस में आया ये नया मोड़

[Edited By: Gaurav]

Saturday, 1st June , 2019 05:07 pm

मशहूर टीवी अभिनेता करण ओबेरॉय पर बलात्कार का  लगाने वाली महिला पर हुए हमले में अब एक नई खबर सामने आई है। महिला पर हमला करने वाले चार लोगों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  इन्‍होंने महिला पर हमला कर उसे केस वापस लेने की धमकी दी थी।  जिसके बाद पीड़ि‍ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर मदद की गुहार लगाई। फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि महिला पर शनिवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान हमला किया गया था. इस दाैरान आरोपियों ने महिला पर एक पत्र फेंका. जिसमें लिखा था कि वह अपना केस वापस ले ले.


जेल में बंद हैं करण ओबेरॉय: दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग के मामले में गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेता करण ओबेरॉय ने मुंबई सेशन कोर्ट द्वारा जमानत याचिका खारिज करने के बाद हाईकोर्ट का रुख किया। निचली अदालत ने ओबेरॉय की याचिका को खारिज कर दिया था। कोर्ट ने कहा था कि इस मामले की जांच अभी अधूरी है इसलिए आरोपी को जमानत पर रिहा करना गलत होगा।

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय की मुसीबतें जारी हैं। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। दरअसल करण के खिलाफ पुलिस के पास मामला दर्ज करवाने के बाद पीड़ित महिला पर दो बाइक सवारों ने हमला कर दिया था। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस में की तो पुलिस ने फुर्ति दिखाते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।


‘स्पॉटबॉय ई’ की खबर के मुताबिक 25 मई को पीड़िता लोखंडवाला रोड पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी। लेकिन उस ही वक्त दो बाइक सवार वहां पहुंचे और उनके हाथ पर चाकू से वार किया। इसके तुरंत बाद आरोपी वहां से भाग निकले। पीड़िता फौरन ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई।


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उस पर चाकू से हमला करने के तुरंत बाद पहले पानी फेंका और फिर एक पर्ची फेंकी, जिसपर लिखा था कि केस वापस ले लो। वहीं ऐसा नहीं करने पर अगली बार केमिकल फेंकने की धमकी भी दी।


दरअसल हाल ही में एक महिला ने करण ओबेरॉय पर शादी का झांसा देकर रेप करने और फिर वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।   पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और बाइक का नंबर ट्रेस करते हुए आरोपियों को धर दबोचा।
मामले में गौर करने वाली बात यह है कि पुलिस का कहना है कि पीड़िता पर हमले का करण ओबेरॉय से कोई लेना-देना नहीं है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और उम्मीद जता रही है कि इस मामले में अभी कुछ और लोग भी गिरफ्तार हो सकते हैं।

Latest News

World News