Trending News

एक ही टाईटल को लेकर करन-मधुरभंडारकर आमने सामने

[Edited By: Vijay]

Saturday, 21st November , 2020 11:48 am

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने फिल्ममेकर करण जौहर और प्रड्यूसर अपूर्व मेहता से उनके अपकमिंग वेब शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' का नाम बदलने की रिक्वेस्ट की है। डायरेक्टर के अनुसार, उन्होंने अपने अपकमिंग प्रॉजेक्ट 'बॉलिवुड वाइव्स' का टाइटल उन्हें देने से मना कर दिया था। बता दें कि यह टाइटल पिछले चार सालों से मधुर भंडारकर की फिल्म और वेब शो के लिए है।

मधुर भंडारकर ने किया ट्वीट
मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'करण जौहर आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे बॉलिवुड वाइव्स के टाइटल की मांग की थी, जिससे मैंने इनकार कर दिया था। क्योंकि मेरे प्रॉजेक्ट पर काम चल रहा है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स करके इस्तेमाल कर लिया। प्लीज मेरे प्रॉजेक्ट को बर्बाद न करें। मेरी आपसे विनम्र अपील है कि आप टाइटल बदल लीजिए।'

मधुर भंडारकर ने IMPPA में की शिकायत
मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर रिक्वेस्ट के अलावा इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रड्यूसर्स असोसिएशन (IMPPA) में भी धर्मा प्रॉडक्शन के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। मधुर भंडारकर की शिकायत के बाद IMPPA ने गिल्ड को लिखा, जिसने जवाब दिया कि उन्होंने करन जौहर को उनके वेब शो के लिए टाइटल जारी नहीं किया है। IMPPA ने इस संदर्भ में धर्मा प्रॉडक्शन और ओटीटी प्लेटफॉर्म को पत्र लिखकर टाइटल बदलने के लिए कहा है।

करण जौहर की तरफ से नहीं आया रिऐक्शन
इस मामले को लेकर करण जौहर या अपूर्व मेहता की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उनके वेब शो की बात करें तो इसमें बॉलिवुड की फेमस पत्नियों के बारे में बताया जाएगा कि वे जिंदगी कैसे जीती हैं। बताते चलें कि करण जौहर की वेब सीरीज 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलिवुड वाइव्स' रिलीज होने जा रही है। वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है।

Latest News

World News