Trending News

इंडस्ट्री करन जौहर या उनके पापा ने नही बनायी

[Edited By: Vijay]

Tuesday, 15th September , 2020 03:16 pm

कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर करण जौहर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री करण जौहर या उनके पापा ने नहीं बनाई. इस इडंस्ट्री को उन नागरिक और दर्शकों ने बनाया है, जिसने टिकट खरीदा है. यह इडंस्ट्री करोड़ो देशवासियों ने बनाई है.

कंगना रनौत ने ट्वीट में लिखा, "इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जोहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासीयों ने बनाई है."

बता दे कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से करण जौहर पर लगातार अक्रामक हैं. उन्होंने करण जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत की हत्या का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड के बड़े फिल्ममेकर्स और प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत का करियर तबाह किया. उन्हें काम करने नहीं दिया और उनका काम छीना.

कहा मूवी माफिया

कुछ दिन पहले भी कंगना रनौत ने ट्वीट कर करण जौहर पर निशाना साधा था. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, "करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. क्या यहां हम लोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी."

स्टार किड्स को बढ़ावा 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मामला छेड़ा है, जहां उन्होंने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड में सिर्फ स्टार किड्स को बढ़ावा दिया जा रहा है.

 

Latest News

World News